1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. valentine day rashifal 14 february for husband wife couple boyfriend girlfriend this valentine extremely romantic for vrishabh mithun kark kanya kumbh get cheated in love see horoscope of all zodiac sign including mesh to meen rashi smt

Valentine Day Rashifal: वृषभ, मिथुन, कर्क, कन्या राशि के जातकों के लिए यह वैलेंटाइन होगा बेहद रोमांटिक, कुंभ को मिल सकता है प्यार में धोखा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Valentine Day Rashifal, Horoscope, 14 February 2021
Valentine Day Rashifal, Horoscope, 14 February 2021
Prabhat Khabar Graphics

Valentine Day Rashifal, Horoscope, 14 February 2021: वैलेंटाइन डे 2021 कुछ राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. जिनका प्यार का प्रपोजल अभी तक एक्सेप्ट नहीं हुआ है उन्हें खुशखबरी मिल सकती है. वहीं इस दौरान पहले से रिश्ते में बंधे है तो इसमें मधुरता आने की संभावना है. जबकि कुछ जातकों को प्यार में धोखा भी खाना पड़ सकता है. तो आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी 12 राशियों के लिए यह वैलेंटाइन कितना रोमांटिक रहेगा और किन्हें सावधान रहने की जरूरत हैं...

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन ठीक-ठाक रहेगा. जो पहले से रिश्ते में हैं वह अपने पार्टनर को के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. वही कुछ जातकों को कार्यक्षेत्र से प्रपोजल मिलने की संभावना है. जबकि कुछ खुद भी प्रपोज करने के नए-नए तरीके इजात कर सकते हैं.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन बेहद खास रहने वाला है. लेकिन उन्हें कुछ सतर्क रहने की भी जरूरत है. दरअसल, वह जिन्हें चाहते हैं उनको उनका मनचाहा प्यार मिल सकता है. हालांकि, आपको अपने पार्टनर के बारे में जानकारी रखनी होगी. अत्यधिक जल्दी खतरनाक साबित हो सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए यह वैलेंटाइन सरप्राइज से कम नहीं रहने वाला है. दरअसल, इस दौरान उन्हें कई महीनों की चाहत यानी अपना प्यार मिल सकता है. साथ ही साथ कुछ कीमती गिफ्ट भी मिलने की संभावना है.

कर्क राशि

कर्क राशिफल के लिए प्यार का अंतिम दिन खास रहने वाला है. दरअसल, वह अपना शादी का प्रपोजल अपने प्यार को दे सकते हैं और उम्मीद है कि वह एक्सेप्ट भी हो जाए. यदि किसी के प्यार में कड़वाहट जारी है तो उसके भी खत्म होने की संभावना है.

सिंह राशि

सिंह राशिफल वाले 14 तारीख को स्पेशल बनाने की सोचें. यदि आपको लंबे समय से अपने वैलेंटाइन से नहीं मिल पाए हैं तो इससे यह एक बेहद अच्छा मौका है. आपका प्रपोजल स्वीकार हो सकता है लेकिन संयम बरतें. अपने प्रेमी को समय दें वरना माहौल बिगड़ सकता है.

कन्या राशि

कन्या के जातकों को इनका पुराना प्यार वापस मिलने की संभावना है. वहीं, अगर आप पहली बार प्रपोजल किसी के सामने रख रहे हैं तो यह भी संभावना है कि आपका प्रपोजल स्वीकार हो जाए. अचानक से आपके जीवन में कई नए मोड़ आ सकता हैं.

तुला राशि

तुला राशिफल के जातक 14 तारीख को कुछ इस तरह सेलिब्रेट करेंगे कि यह उनके जीवन का यादगार पल बन जाएगा. इस दौरान जातकों को कई सरप्राइज भी मिलने की संभावना है. उम्मीद है कि कुछ जातक दौरान अपने पुराने मित्र या प्यार से मिल सकते हैं.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक अपने पार्टनर को जो गिफ्ट देने वाले हैं उन्हें बहुत पसंद आ सकता है. अपने प्यार की अपने प्यार को पटरी पर लाने या नया रिश्ता बनाने का बेहतर समय है.

धनु राशि

धनु राशि के जातक अपने बातों से अपने प्यार का दिल जीत सकते हैं. प्रपोज करने का सबसे सबसे अच्छा दिन 14 तारीख है. इस दिन आपका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार हो जाने की प्रबल संभावना है. आपका पाटर्नर को तोहफा काफी पसंद आएगा.

मकर राशि

मकर राशिफल वालों पर बुध ग्रह की कृपा रहेगी. ऐसे में उनके प्यार की वजह से उनकी किस्मत खुल सकती है. इस दौरान नये प्रेमी को उनका सच्चा प्यार भी मिलने की संभावना है.

कुंभ राशि

कुंभ राशिफल वालों को प्यार के मामलों में संयम बरतने की जरूरत है. जल्दबाजी में आकर गलत फैसला लेने से बचें. कुंभ के जातकों को प्यार के मामलों में अभी और इंतजार करने की जरूरत है.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को प्रेम का प्रपोजल मिल सकता है. वहीं कुछ जातकों को आज प्यार में धोखा भी मिलने की उम्मीद है. सावधान रहें और वैलेंटाइन डे को खास करने की और अपने पार्टनर को अच्छा सा गिफ्ट देने की प्लान करें.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें