1. home Home
  2. photos
  3. shweta tiwari daughter palak tiwari desi look in blue outfit fans says itna khubsurat hona galat baat dvy

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी का ब्लू आउटफिट में देसी अंदाज, फैंस बोले- इतना खूबसूरत होना गलत बात

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ब्लू आउटफिट में कहर ढा रही है. पलक की लेटेस्ट तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ब्लू आउटफिट में इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. पलक ने लेटेस्ट तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. स्टारकिड ब्लू सलवार-सूट में बला की खूबसूरत लग रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, रॉयल ब्लू मेरा नया पसंदीदा रंग है.

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
instagram

पलक तिवारी जितनी वेस्टर्न आउटफिट में हॉट लगती हैं, उतनी ही एथनिक ड्रेस में खूबसूरत लगती है. ये तसवरीे देखकर आप भी ये बात मान जाएंगे. स्टारकिड ने इस आउटफिट को हैवी ईयररिंग्स के साथ मैच किया है. तसवीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे है.

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
instagram

स्टारकिड पलक तिवारी ने सिल्वर कलर का हील्स पहना है और कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही है. तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इतना खूबसूरत होना गलत बात. एक अन्य यूजर ने लिखा, बिजली. एक दूसरे यूजर ने लिखा, क्या बात है आप हर दिन और ज्यादा खूबसूरत लगती है. एक ने लिखा, आज से ब्लू कलर मेरा भी फेवरेट हो गया.

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
instagram

पलक तिवारी अपनी ग्लैमरस तसवीरों के लिए जानी जाती हैं. पलक की बेहद स्टनिंग फोटोज उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद है. स्टारकिड खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती नजर आती है. पलक हर ड्रेस को काफी अच्छे से कैरी करती है और उनका फैशन सेंस भी काफी बेहतर है. बता दें कि श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं.

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
instagram

पलक तिवारी बेहद बोल्ड हैं और ऐसी तसवीरें शेयर कर वो फैंस की दिलों की धड़कन बढ़ाती रहती हैं. स्टारकिड फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और इसका मोशन पोस्टर भी जारी हुआ था. फिल्म का डायरेक्टशन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे है और इसमें वो कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की का रोल निभा रही है. ये गुरुग्राम में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें