1. home Home
  2. photos
  3. rang de basanti fame siddharth controversy with saina nehwal pm narendra modi actor boycott many times slt

सिद्धार्थ का विवादों से है पुराना नाता, पहले भी अपने बयानों को लेकर कई बार हो चुके हैं 'बायकॉट'

सिद्धार्थ ने हाल ही में साइना नेहवाल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हालांकि इससे पहले भी एक्टर कई टिप्पणी को लेकर विवाद में घिर चुके हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Siddharth
Siddharth
Instagram

'रंग दे बसंती' फेम एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण अपने बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें अपने ट्वीट के लिए कई बार ट्रोलिंग और बायकॉट का सामना करना पड़ा है. हाल ही में एक्टर ने बैडमिंटन स्टार और बीजेपी नेता साइना नेहवाल पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था और महिला आयोग ने भी उनके खिलाफ संज्ञान लिया था. उनका ट्विटर अकाउंट भी बैन करने की मांग की गई थी. हालांकि इससे पहले भी एक्टर कई बार अपने बयान को लेकर बुरे फंस चुके हैं.

Siddharth
Siddharth
Instagram

साइना नेहवाल के ऊपर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट तूल पकड़ने के बाद आज सिद्धार्थ ने इसपर माफी मांगी है. उन्होंने डियर साइना, मैं आपसे अपने बेहूदे जोक के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने हाल ही में आपके एक ट्वीट को लेकर किया था. मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता."साइना नेहवाल ने मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह सिद्धार्थ को एक अभिनेता के तौर पर पसंद करती थीं, लेकिन उन्होंने जो टिप्पणी की वह 'अच्छी नहीं' है.

Siddharth
Siddharth
Instagram

अभिनेता सिद्धार्थ ने पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भी एक विवादित ट्वीट किया था. हाल ही में मोदी जब पंजाब के दौरे पर थे, तो उनकी सुरक्षा में भारी चूक हुई थी. इसको लेकर पूरे देश में प्रदर्शन चल रहा है. सभी पंजाब सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि इसी बीच सिद्धार्थ ने भी एक छन्नी वाली फोटो शेयर कर लिखा, चाय छानने के लिए छन्नी का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन चाय बेचने वाले को छानने के लिए किसका इस्तेमाल किया जाए? इस बात को लेकर वह काफी ट्रोल हुए थे.

Siddharth
Siddharth
Instagram

अभिनेता सिद्धार्थ ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक और ट्वीट किया था. जिसमें बताया कि हमें कैसे पता चलेगा कि यह वास्तव में पंजाब में पीएम और उनका काफिला था? ये खालिस्तानी या विदेशी तत्व या पेड एक्टर्स भी हो सकते हैं...मैंने पहले भी दूसरे इवेंट्स में उन्हीं जरूरतमंद एक्टर्स को देखा था. जांच की जरूरत है. हम आश्वस्त होने में कैसे सक्षम हैं?

Siddharth
Siddharth
Instagram

सुपरस्टार एक्टर नागा चैतन्य ने जब समंथा रूथ प्रभु के साथ तलाक की घोषणा की थी, जब भी सिद्धार्थ ने चुटकी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, स्कूल में एक शिक्षक से मैंने जो पहला पाठ सीखा, उनमें से एक..."धोखेबाज कभी आगे नहीं बढ़ पाते."आपका क्या है? आपको बता दें कि नागा से पहले सिद्धार्थ और सामंथा रिलेशनशिप में थे. दोनों बाद में किसी कारण से अलग हो गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें