1. home Home
  2. photos
  3. pregnant bharti singh flaunts her baby bump comedy queen photos caption winning fans heart dvy

प्रेग्नेंट भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कॉमेडी क्वीन के फोटोज के कैप्शन ने फैंस को किया इंप्रेस

कॉमेडियन भारती सिंह मां बनने वाली हैं. इस बीच कॉमेडी क्वीन एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवा रही है. इस बार भी उनका फोटोशूट फैंस को काफी पसन्द आ रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

कॉमेडियन और एंकर भारती सिंह इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर में हैं और बैक-टू-बैक कुछ फोटोशूट करवा रही हैं. भारती और हर्ष पेरेंट्स बनने वाली हैं और ये खुशी दोनों के चेहरे पर साफ दिखता है. भारती के चेहरे पर जो ग्लो हैं, वो सबको दिख रहा है. भारती का लेटेस्ट फोटोशूट काफी ग्लैमरस है.

Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

भारती सिंह की तसवीरें फैंस को पसन्द तो आ रहे हैं, लेकिन इन फोटोज के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वो उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, खुशियां सोचो सिर्फ बहुत मजा आएगा. साथ ही रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है. हल्के ब्राउन कलर के ड्रेस में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते काफी क्यूट लग रही है.

Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के इस फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं. साथ ही वो फैंस को अपने हेल्थ के बारे में लगातार अपडेट्स देती रहती है. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी डिलीवरी डेट के बारे में बताया था. भारती ने कहा था कि अप्रैल में डिलीवरी होने वाला है. कॉमेडी क्वीन ने कहा था कि लड़का हो या लड़की, बस जो भी हो, तंदुरुस्त हो.

Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी क्रेविंग के बारे में बताया था कि उन्हें वड़ा पाव खाने का बहुत मन करता है. भारती ने कहा था, "मुझे वड़ा पाव बहुत पसंद है. मैं वड़ा पाव दिन में तीन बार लसून की चटनी और एक कोल्ड ड्रिंक के साथ खा सकती हूं. मुझे पता है कि इस समय कोल्ड ड्रिंक की अनुमति नहीं है.

Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने 3 दिसम्बर 2017 को शादी किया था. अपने मां बनने की खुशी भारती ने काफी अलग तरीके से फैंस को दिया था. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर ये गुड न्यूज दी थी. बता दें कि इन दिनों भारती ने प्रेंगेन्सी में काम करना नहीं छोड़ा है. साथ ही अपने सेहत का ख्याल भी रख रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें