1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. sadak 2 imdb rating mahesh bhatt movie sadak 2 gets worst imdb ratings so far users say watch the movie on your own risk abk

Sadak 2 को IMDB पर मिली सबसे खराब रेटिंग, यूजर्स ने लिखा: अपनी रिस्क पर ही देखें फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'सड़क 2' को आईएमडीबी पर मिली सबसे खराब रेटिंग
'सड़क 2' को आईएमडीबी पर मिली सबसे खराब रेटिंग
सोशल मीडिया

बॉलीवुड मूवी ‘सड़क 2’ ने रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोरीं. फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिकॉर्ड डिसलाइक मिले. अब, आईएमडीबी पर भी फिल्म को सबसे खराब रेटिंग मिली है. 28 अगस्त को आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर मूवी ‘सड़क 2’ डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई. फिल्म को आईएमडीबी पर सिर्फ 1.0 रेटिंग मिली है. जबकि, अजय देवगन की मूवी ‘हिम्मतवाला’ और रामगोपाल वर्मा की ‘आग’ को 1.7 रेटिंग मिली थी.

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर उनके फैन्स का गुस्सा फिल्म पर देखा जा रहा है. नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नाराज फैन्स ने यूट्यूब पर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले ट्रेलर में से एक के खिताब से नवाजा. अब, आईएमडीबी पर भी फिल्म को निगेटिव रिस्पांस मिला है. आईएमडीबी पर ‘सड़क 2’ को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने 10 में से महज 1 रेटिंग देकर फिल्म से जुड़े सारे लोगों को जबरदस्त झटका दिया है.

‘सड़क 2’ को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त ट्रोल किया गया. फिल्म से जुडे़ मीम्स और जोक्स शेयर किए जा रहे हैं. बड़ी संख्या में यूजर्स फिल्म को 'फ्लॉप शो' करार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है ‘लोग अपनी रिस्क पर ही फिल्म को देखें.’ कुछ यूजर्स ने एक्टिंग, कहानी से लेकर डायलॉग्स तक हर फ्रंट पर फिल्म को ‘डिजास्टर’ करार दिया है. बताते चलें ‘सड़क 2’ साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क’ के आगे की कहानी बताई जा रही है. ‘सड़क’ के करीब तीस साल के बाद महेश भट्ट ‘सड़क 2’ लेकर आए हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें