1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. marathi actress mayuri deshmukh husband aashutosh bhakre suicide hindi news prabhat khabar

अभिनेता आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर दी जान, कुछ दिनों से डिप्रेशन के थे शिकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जाने माने अभिनेता आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली है आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की. अभी तक उनके आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चला है. आशुतोष भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति थे. इस घटना के बाद आशुतोष का परिवार सदमे में है. वहीं, आशुतोष ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बता दें आशुतोष उम्र 32 साल के थे.

अबतक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार आशुतोष भाकरे पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन झेल रहे थे. वहीं, कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल साइट फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियों में उन्होंने कहा था कि कोई इंसान आत्महत्या क्यों करता है.

आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी. फिलहाल लॉकडाउन के कारण दोनों नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे. आशुतोष और मयूरी के करीबी लोगों ने कहा है कि उनके बीच कोई मतभेद नहीं था. इसके बावजूद, आशुतोष ने आत्महत्या क्यों की इसके पीछे रहस्य बना हुआ है.

आशुतोष के निधन से उनके साथी कलाकार सदमें में हैं. उनके प्रशंसकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि आशुतोष अब उनके बीच नहीं हैं. वहीं, उनके निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें