1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. lara dutta reveals why she took a break from films says i got tired of it bud

लारा दत्ता ने इस वजह से लिया था फिल्मों से ब्रेक, बोलीं- मैं हमेशा हीरो की गर्लफ्रेंड...

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने अभिनय करियर से ब्रेक लिया है और लोगों ने मान लिया कि उन्हें अपना प्यार महेश भूपति मिल गए हैं और उन्होंने अपने परिवार पर ज्यादा ध्यान देने का फैसला किया है. लेकिन ये सच्चाई नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Lara Dutta
Lara Dutta
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने अभिनय करियर से ब्रेक लिया है और लोगों ने मान लिया कि उन्हें अपना प्यार महेश भूपति मिल गए हैं और उन्होंने अपने परिवार पर ज्यादा ध्यान देने का फैसला किया है. लेकिन ये सच्चाई नहीं है. एक्ट्रेस ने अब अपने अभिनय से ब्रेक लेने की असली वजह बताई है और कहा है इसका उनकी पर्सनल लाईफ से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन एक ही हीरो की गर्लफ्रेंड और वाइफ का रोल प्ले कर वो तंग आ गई थी.

Lara Dutta
Lara Dutta
instagram

पीटीआई के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "जब तक मैं अपने शुरुआती 30 के दशक में पहुंची, तब तक मैं ईमानदारी से बोली लगा सकती थी. उस समय इंडस्ट्री एक अलग जगह पर था. आपको कास्ट किया गया था क्योंकि एक ग्लैमरस एक्ट्रेस को एक में कास्ट किया जाना था. आप हमेशा हीरो की गर्लफ्रेंड या पत्नी की भूमिका निभा रहे थे. मैं इससे थक गया था."

Lara Dutta
Lara Dutta
instagram

लारा दत्ता नो एंट्री, भागम भाग और हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी जैसी कुछ कॉमेडी फ़िल्में में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने माना कि कॉमेडी फ़िल्में करने से उन्हें किसी की पत्नी या गर्लफ्रेंड होने से कहीं ज्यादा मिला." उन्होंने कहा, इसने मुझे किसी की प्रेमिका की पत्नी होने के अलावा और भी बहुत कुछ दिया. मैंने सफल और लोकप्रिय कॉमिक फिल्में करके अपनी छाप छोड़ी. यह मेरी प्यारी जगह बन गई और मुझे पर्दे पर एक सुंदर ग्लैमरस एक्ट्रेस बनने के अलावा और भी बहुत कुछ करने का मौका मिला."

Lara Dutta
Lara Dutta
instagram

शादी के बाद लारा जल्द ही मां बनीं और बच्चे का ध्यान रखने के लिए उन्होंने एक ब्रेक लेने का फैसला किया. लारा दत्ता ने कहा, "30 की उम्र में मेरी बेटी थी, तब तक मैं उससे परेशान और थक चुकी थी. मेरे लिए यह कदम उठाना जरूरी था"

Lara Dutta
Lara Dutta
instagram

लारा तीन कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं जिनमें हंड्रेड, हिचकी और हुकअप और ज़ी 5 की कौन बनेगा शिखरवती शामिल हैं. उन्होंने कहा, " मैंने पिछले 18 महीनों में इतना काम किया है, जो मैंने पिछले छह सालों में किया है उससे कहीं ज्यादा है. एक कलाकार के रूप में इन अलग किरदार को निभाने में सक्षम होने के लिए यह एक अविश्वसनीय समय रहा है"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें