1. home Home
  2. photos
  3. bollywood
  4. aryan khan drug case latest updates 4 cruise members arrested by ncb shah rukh khan prt

Drug Party Case: 6 क्रूज आयोजकों में से 4 और गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेश करेगी एनसीबी

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी ने दिल्ली इवेंट मैनेजमेंट कंपनी नामासक्रे एक्सपीरियंस प्राइवेट लिमिटेड के 4 कर्मचारियों सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन गिरफ्तारियों के साथ इस मामले में कुल गिरफ्तारियों की संख्या 16 हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Drug Party Case: 6 क्रूज आयोजकों में से 4 और गिरफ्तार
Drug Party Case: 6 क्रूज आयोजकों में से 4 और गिरफ्तार
file photo

ड्रग केस में एक तरफ सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ती जा रही है तो वहीं, मामले की जांच कर रही एनसीबी ने मंगलवार को कई और गिरफ्तारी की है. ताजा अपडेट के तहत एनसीबी ने ड्रग केस में दिल्ली इवेंट मैनेजमेंट कंपनी नामासक्रे एक्सपीरियंस प्राइवेट लिमिटेड के 4 कर्मचारियों सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन गिरफ्तारियों के साथ इस मामले में कुल गिरफ्तारियों की संख्या 16 हो गई है.

गौरतलब है कि जिस क्रूज में रेव पार्टी आयोजित हुई थी, जिसमें ड्रग बरामद हुआ, उस क्रूज पर कार्यक्रम के प्रबंधन का जिम्मा इसी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दिया गया था. इस मामले में एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का कहना है कि, आयोजकों को ड्रग सिंडिकेट को पनाह देने में उनकी भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया है. जोनल निदेशक का ये भी कहना है कि टीम को इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य, बयान और कई सबूत मिले हैं जिससे पता चलता है कि क्रूज में ड्रग पार्टी हो रही थी.

बता दें, मंगलवार को जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है एनसीबी उन्हें आज आज यानी 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश करेगी. वहीं, एनसीबी ने ड्रग्स केस के सिलिसले में आर्यन खान के व्हाटसऐप चैट का भी खुलासा किया है. जिसके बाद एनसीबी ने चैट के आधार पर कोर्ट में आर्यन खान की हिरासत मांगी है.

इससे पहले मंगलवार को एनसीबी ने चार आरोपियों को 8वें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया. अब्दुल केदार शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगरिया और एविन साहू गिरफ्तार चारों आरोपियों को 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है. जहां एनसीबी इनसे पूछताछ करेगी.

इधर, आर्यन खान के मैसेज खंगालने के बाद एनसीबी ने बताया कि, आर्यन खान ड्रग्‍स सप्‍लायर्स से व्हाट्सऐप चैट के जरिए बात करता था. पूरी बातचीत कोडवर्ड में होती थी. वहीं, पुलिस का ये भी कहना है कि ड्रग के लिए पेमेंट क्रिप्टो करंसी में अदा की जाती थी. गौरतलब है कि, एनसीबी ने आर्यन खान को 13 अक्टूबर तक हिरासत में रखने की मांग की थी. लेकिन दोनों पक्षों के वकीलों की दलील पेश होने के बाद दालत ने एनसीबी को 7 अक्टूबर तक ही आर्यन की कस्टडी दी.

Postes by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें