1. home Home
  2. photos
  3. bjp jan vishwas yatra in many districts of uttar pradesh people grand welcomed acy

बीजेपी की जन विश्वास यात्राओं में उमड़ा जन सैलाब, डिप्टी सीएम-प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर बोला करारा हमला

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्राओं को झांसी, अलीगढ़, महोबा, बलिया, अंबेडकरनगर, मुजफ्फरनगर आदि जिलों में अपार जनसमर्थन हासिल हुआ. भीड़ ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
भाजपा की जन विश्वास यात्रा का एक दृश्य
भाजपा की जन विश्वास यात्रा का एक दृश्य
प्रभात खबर

BJP Jan Vishwas Yatra: भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्राओं का झांसी, अलीगढ़, महोबा, बलिया, अंबेडकरनगर, मुजफ्फरनगर आदि जिलों में लोगों ने जोरदार स्वागत किया. कई जगह यात्रा पर पुष्प वर्षा की गई. यात्रा का जगह-जगह आम लोगों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, पूर्व सैनिकों सहित अन्य लोगों ने स्वागत किया.

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान
प्रभात खबर

बिजनौर से निकली जनविश्वास यात्रा सोमवार को मुजफ्फरनगर पहुंची. इस दौरान केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी, धर्म सिंह सैनी और अनिल शर्मा रथ पर उपस्थित रहे. कार्यकर्ताओं ने खतौली विंधानसभा के भूरतिरहा में जबरदस्त स्वागत किया. यात्रा बुढ़ाना होते हुए सदर विधानसभा पहुंची, जहां एक दर्जन से ज्यादा स्थानों पर उत्साही भीड़ ने जोरदार स्वागत किया.

यात्रा में शामिल उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा
यात्रा में शामिल उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा
प्रभात खबर

मथुरा से चली यात्रा सोमवार को अलीगढ़ पहुंची, जहां खैर में यात्रा का ढोल और नगाड़ा बजाकर लोगों ने स्वागत किया. यात्रा में ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा, मंत्री चौधरी उदयभान उपस्थित रहे. अलीगढ़ सदर में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा रोड शो में शामिल हुए. पांच किमी लंबे रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी थी. कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों ने फूल बरसाकर पार्टी की जन विश्वास यात्रा का स्वागत किया. रोड शो के बाद यात्रा अतरौली होते हुए छर्रा पहुंची, जहां गंगीरी, तेहरा, पिलखाना, नानऊ, अकबराबाद में जगह-जगह स्वागत कार्यक्रम में सम्मिलित होते हुए आगे बढ़ी. इसके बाद हाथरस के सिकंदरा राऊ में स्वागत एवं जनसभा हुई, जिसे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने संबोधित किया 

ललितपुर में बीजपी प्रदेश अध्यक्ष की जनसभा
ललितपुर में बीजपी प्रदेश अध्यक्ष की जनसभा
प्रभात खबर

झांसी से निकली यात्रा सोमवार को ललितपुर के महरौनी विधानसभा क्षेत्र में पहुंची. यात्रा के रथ पर सवार प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और राज्य मंत्री मनोहर लाल कोरी 'मन्नू कोरी' का कार्यकर्ताओं की जबरदस्त भीड़ ने स्वागत किया. उत्साही कार्यकर्ताओं और आम जनता ने फूल बरसाकर अतिथियों का सत्कार किया. इसके बाद हुई सभा के बाद यात्रा झांसी के मऊरानीपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंची, जहां स्वागत कार्यक्रम के बाद स्वतंत्र देव सिंह की सभा हुई. सभा के बाद यात्रा महोबा के चरखारी विंधानसभा पहुंची. यहां भी स्वागत और सभा के बाद यात्रा सदर विधानसभा क्षेत्र में रात्रि प्रवास के लिए पहुंची.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह
प्रभात खबर

जन विश्वास यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि अखिलेश जी कहते है योगी जी अनुपयोगी हैं. योगी जी माफिया, गुंडे, आतंकी, मवालियों सबके लिए अनुपयोगी ही हैं. उन्होंने मुख्तार और अतीक को जेल भेज दिया. इनकी अवैध इमारतों पर बुलडोजर चलवा दिया. आज तमाम गुंडे माफिया बेल कटवाकर जेल चले गए. योगी जी ने इन सभी को सही जगह भेज दिया. इसलिए वे अखिलेश जी के लिए अनुपयोगी हैं. हमारे योगी जी प्रदेश की 24 करोड़ जनता के लिए बहुत ही उपयोगी हैं.

अयोध्या में जन विश्वास यात्रा
अयोध्या में जन विश्वास यात्रा
प्रभात खबर

अम्बेडकर नगर से निकली यात्रा सोमवार को अयोध्या जिले में पहुंची, जहां गोसाईंगंज विधानसभा क्षेत्र के तारुन में कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने उत्साह के साथ यात्रा का स्वागत किया. फूल-मालाओं से यात्रा मार्ग पट गया. मानो जैसे स्वागत में फूलों की कालीन बिछाई गई हो. यात्रा में कैबिनेट ब्रजेश पाठक, मुकुट बिहारी वर्मा, सांसद लल्लू सिंह उपस्थित रहे. तारुन में सभा के बाद यात्रा बीकापुर विधानसभा क्षेत्र पहुंची, जहां पिपरी तिराहे पर सभा हुई. सभा में उत्साही भीड़ ने मोदी योगी जिंदाबाद और फिर एक बार भाजपा सरकार के नारे लगाए. इसके बाद यात्रा मिल्कीपुर विधानसभा पहुंची, जहां इनायतनगर में स्वागत सभा हुई. इसमें मुकुट बिहारी वर्मा ने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

बलिया में जन विश्वास यात्रा
बलिया में जन विश्वास यात्रा
प्रभात खबर

बलिया से शुरू हुई यात्रा सोमवार को बलिया के बांसडीह पहुंची, जहां स्वागत के साथ ही सभा भी हुई. सभा को केंद्रीय राज्य मंत्री पंकज चौधरी, देवरिया के सांसद रमापति राम त्रिपाठी व राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद ने संबोधित किया. इसके बाद बांसडीह, फेफना और रसड़ा में 23 स्थानों पर स्वागत कार्यक्रम हुए. तीनों ही विधानसभा क्षेत्रों में स्वागत सभाएं भी हुई, जिसमें राज्य मंत्री आनंद शुक्ल, उपेंद्र तिवारी भी उपस्थित रहे. देर रात यात्रा मऊ के लिए निकल गई. 

जन विश्वास यात्रा में कैबिनेट मंंत्री अनिल राजभर
जन विश्वास यात्रा में कैबिनेट मंंत्री अनिल राजभर
प्रभात खबर

गाजीपुर से निकली यात्रा सोमवार को जनपद के जहूराबाद, मोहम्मदाबाद होते हुए जंगीपुर पहुंची, जहां हजारों कार्यकर्ताओं ने यात्रा का स्वागत किया. इसके बाद यात्रा जखनियां पहुंची जहां 9 स्थानों पर स्वागत कार्यक्रम किये गए. इसके बाद यात्रा सैदपुर पहुंची. यहां स्वागत के बाद सभा हुई, जिसे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर व राज्यमंत्री रामशंकर पटेल ने संबोधित किया. कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से यूपी में गरीबों की सुनवाई हो रही है. गरीबों की सरकार ने सबको स्वाभिमान और आत्मसम्मान से जीने का अवसर दिया है. गरीब, पिछड़े, वंचित सभी को मोदी और योगी जी की गरीब कल्याण की योजनाओं का सीधा लाभ, बिना किसी बाधा के मिल रहा है.

डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा
डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा
प्रभात खबर

डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने अलीगढ़ में प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार का बखान करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को फिर से सत्‍ता में लाने का मन बना लिया है. योगी हैं तो उपयोगी हैं बाक़ी सब अनुपयोगी हैं. जनता ने उन्हें दूसरी बार मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है. पिछली सरकारों में इसी अलीगढ़ में हफ्तों कर्फ़्यू लगता था. पूरे प्रदेश में दंगे होते थे, लेकिन अब योगी सरकार में कर्फ्यू क्या होता है. लोग यह जानते ही नहीं. एक भी दंगा योगी सरकार ने होने नहीं दिया.

बलिया में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा
बलिया में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा
प्रभात खबर

बलिया में जन विश्वास यात्रा को रमापति राम त्रिपाठी ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जन विश्वास यात्रा भाजपा सरकार के 5 साल के कार्यों को जन जन तक पहुंचाने के लिए और लोगों में विश्वास पैदा करने के लिए आयोजित है. मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश आज निरंतर प्रगति पथ पर अग्रसर हैं. 2022 के चुनाव में भी इसी विश्वास को कायम रखने की जरूरत है. सांसद हरीश द्विवेदी ने जन विश्वास यात्रा के आयोजन एवं उसकी उपयोगिता पर विस्तृत प्रकाश डाला और लोगों से भाजपा से जुड़ने का आह्वान किया. इस मौके पर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी, आनंद स्वरूप शुक्ला, सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा, विधायक सुरेंद्र सिंह, भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने भी सभा को संबोधित किया.

(Posted By: Achyut Kumar)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें