1. home Hindi News
  2. photos
  3. aarti big statement on govinda krushna fight said dont wait for moment when someone died slt

गोविंदा कृष्णा की लड़ाई पर बहन आरती का आया बड़ा बयान, कहा- उस पल का इंतजार मत करो जब कोई दुनिया में नहीं...

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह की मां का 25 दिसंबर को जन्मदिन है. उनके इस खास मौके पर गोविंदा की फैमिली को इनवाइट नहीं किया गया है. वहीं आरती सिंह इसके पीछे की वजह बताई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Aarti Singh latest photo
Aarti Singh latest photo
instagram

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. दोनों एक दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं. हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था कि वह कभी उन लोगों की शक्ल भी नहीं देखेगी. जिसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. कृष्णा ने भी द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड से दूरी बना ली थी, जब गोंविदा गेस्ट की तरह वहां आने वाले थे.

 Aarti Singh latest photoshoot
Aarti Singh latest photoshoot
instagram

दोनों परिवारों के बीच कई सालों से फूट डली हुई है. अब कृष्णा और आरती सिंह की मां का 25 दिसंबर को 66वां जन्मदिन है. जिसमें लखनऊ से पूरा सिंह परिवार मुंबई आने वाला है. हालांकि इस ग्रैंड पार्टी में बस गोविंदा की फैमिली इनवाइटेड नहीं रहेगी. इन सभी बातों को लेकर आरती सिंह ने कई खुलासे किए हैं.

 Aarti Singh stylish photo
Aarti Singh stylish photo
instagram

उन्होंने कहा, “हम सब मेरी मां का जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. हमने अभी तक यह तय नहीं किया है कि हम इसे कैसे मनाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे पास कोई पार्टी होगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके मामा और अभिनेता गोविंदा भी पार्टी के लिए आएंगे.

 Aarti Singh hot photo
Aarti Singh hot photo
instagram

इस बात पर आरती सिंह ने जवाब देते हुए कहा, "वह पार्टी में इनवाइटेड नहीं है. मुझे नहीं लगता कि वह आएंगे. सुपरस्टार के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैंने उनसे लंबे समय से बात नहीं की है, खासकर जब से यह सब शुरू हुआ है. यह मुझे बुरा लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि सभी को साथ रहना चाहिए. मेरे लिए यह दुखद है कि सब अलग हैं. मुझे उम्मीद है कि वे फिर से मिल जाएंगे."

 Aarti Singh in lehenga
Aarti Singh in lehenga
instagram

आरती ने खुलासा किया कि उसने अपने मामा और भाई कृष्णा अभिषेक के बीच मध्यस्थ बनने की कोशिश की थी. "मैंने कोशिश की, लेकिन मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली," वह आगे कहती है, "मुझे लगता है कि लोगों को जाने देना चाहिए और माफ कर देना चाहिए. उस पल का इंतजार नहीं करना चाहिए, जब कोई दुनिया में नहीं रहे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें