सीमा पर घुसपैठ नाकाम

सेना दिवस के मौके पर भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पाकिस्तान प्रशिक्षित आतंकवादियों द्वारा बार-बार घुसपैठ करके निर्दोष नागरिकों को मौत के घाट उतारता जा रहा था. आतंकवादी यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि वे डरे नहीं हैं और उनकी प्रवृत्ति ऐसे ही चलती रहेगी, लेकिन आतंकवादियों को जिस तरह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2018 2:07 AM

सेना दिवस के मौके पर भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पाकिस्तान प्रशिक्षित आतंकवादियों द्वारा बार-बार घुसपैठ करके निर्दोष नागरिकों को मौत के घाट उतारता जा रहा था.

आतंकवादी यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि वे डरे नहीं हैं और उनकी प्रवृत्ति ऐसे ही चलती रहेगी, लेकिन आतंकवादियों को जिस तरह से खात्मा किया जा रहा है, वह सेना की बड़ी कामयाबी है. भारतीय सेना ने घुसपैठ कर रहे छह आतंकवादी को मार गिराया है.

हमारे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को भरोसा दिलाया है कि सीमा पार से आने वाले आतंकवाद को जड़ से नष्ट किया जायेगा. जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के सफाये के लिए चलाया जा रहे ऑपरेशन में आतकंवादी की कमर टूटती जा रही है. उरी में मारे गये सभी आतंकवादी जैश के हैं. सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है, जो स्वागतयोग्य है.

कांतिलाल मांडोत, इमेल से

Next Article

Exit mobile version