31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोली मारी, मौत खेत में मिला शव

बेड़ो: बेड़ो थाना क्षेत्र के मासू गांव निवासी हलू उरांव (45) की गुरुवार की रात गोली मार कर हत्या कर दी गयी. वह पेशे से किसान थे. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र विदेश उरांव ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बेड़ो थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स, रांची […]

बेड़ो: बेड़ो थाना क्षेत्र के मासू गांव निवासी हलू उरांव (45) की गुरुवार की रात गोली मार कर हत्या कर दी गयी. वह पेशे से किसान थे. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र विदेश उरांव ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बेड़ो थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स, रांची भेज दिया गया है. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. घटना रात करीब 11 बजे की है.

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र विदेश उरांव ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हलू उरांव और पड़ोसी बिरसा उरांव घर के बाहर आग ताप रहे थे. इसी बीच रात करीब 11 बजे 10-12 की संख्या हथियारों से लैस लोग आये.

उन्होंने बंदूक का भय दिखा कर हलू उरांव को अपने साथ गांव के दक्षिण दिशा की ओर ले गये और गोलियों से भून दिया. परिजनों ने रात भर उनकी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल पाया. सुबह ग्रामीणों ने आलू के खेत में उनका शव देखा, फिर इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में किया. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें