36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बहादुरपुर गांव में पुलिस पर पथराव, वाहन क्षतिग्रस्त जान बचाकर भागी पुलिस

मधुपुर: छिनतई के आरोपियों को पकड़ने गयी मधुपुर पुलिस पर बहादुरपुर गांव में जमकर पथराव किया गया. इस दौरान पुलिस को लोगों ने खदेड़ भी दिया. पथराव में पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. बताया जाता है कि गुरुवार को शहर के शांति निकेतन मार्केट से बकाया पैसा वसूली कर शेखपुरा निवासी सूर्यनारायण वर्णवाल […]

मधुपुर: छिनतई के आरोपियों को पकड़ने गयी मधुपुर पुलिस पर बहादुरपुर गांव में जमकर पथराव किया गया. इस दौरान पुलिस को लोगों ने खदेड़ भी दिया. पथराव में पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया.

बताया जाता है कि गुरुवार को शहर के शांति निकेतन मार्केट से बकाया पैसा वसूली कर शेखपुरा निवासी सूर्यनारायण वर्णवाल गांधी चौक की तरफ जा रहे थे. इसी क्रम में उनके बाइक से थैला में भरा 58 हजार रुपये उचक्कों ने उड़ा लिये. घटना के बाद श्री वर्णवाल ने आरोपियों की पहचान करते हुए स्थानीय स्तर पर मामला को सुलझाने का प्रयास किया.

जिसके बाद करौं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के आरोपियों ने पीड़ित को लूटा हुआ थैला व 17 हजार नगदी लौटा दिया. पूरा पैसा नहीं मिलने के बाद सूर्यनारायण ने मधुपुर थाने में लिखित शिकायत दी. इसके बाद एसआइ कैलाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम बहादुरपुर गांव पहुंची व घटना के एक आरोपित मो कल्लू को पकड़ लिया. तीन अन्य आरोपियों की खोजबीन गांव में पुलिस द्वारा की जाने लगी. इसी दौरान पुलिस व ग्रामीणों में तीखी बहस हुई. देखते ही देखते ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की गयी. पथराव के कारण पुलिस वाहन का शीशा भी टूट गया. पुलिस किसी तरह जान बचा कर वहां से भाग निकली. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जयराम प्रसाद, एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी बहादुर पहुंचे मामले की जानकारी ली.

क्या कहतें हैं एसडीपीओ

एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने कहा कि पैसा छिनतई की शिकायत पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए बहादुरपुर गांव पहुंची थी. लेकिन कुछ ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें