26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय रेलवे ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 15 अक्टूबर है आवेदन की अंतिम तारीख

नयी दिल्ली:भारतीय रेलवे ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के कुल152पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.दसवीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.प्रक्रिया जारी है और इन पदों पर आवेदन करने की अंतित तिथि15अक्टूबर है. बढ़ाई गयी थी सीटों की संख्या बता दें कि मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर भर्ती […]

नयी दिल्ली:भारतीय रेलवे ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के कुल152पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.दसवीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.प्रक्रिया जारी है और इन पदों पर आवेदन करने की अंतित तिथि15अक्टूबर है.

बढ़ाई गयी थी सीटों की संख्या

बता दें कि मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर भर्ती के लिए भारतीय रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी किया है. कुल पदों की संख्या 152 है. पहले रेलवे ने 118 पदों के लिए आवेदन मांगे थे लेकिन अब सीटों की संख्या बढ़ाई गयी है. इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास करना अनिवार्य है.

इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए. उम्मीदवार निर्धारित मानकों के अनुरूप 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें