25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडियन ऑयल ने इन 38 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 30 अक्टूबर है अंतिम तारीख

नयी दिल्ली: इंडियन ऑयल ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. कुल 38 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जिसकी अंतिम तारीख 30 अक्टूबर है. ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने के बाद उम्मीदवार आगामी 09 नवंबर तक इसका प्रिंटआउट ले सकेंगे. शैक्षणिक […]

नयी दिल्ली: इंडियन ऑयल ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. कुल 38 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जिसकी अंतिम तारीख 30 अक्टूबर है. ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने के बाद उम्मीदवार आगामी 09 नवंबर तक इसका प्रिंटआउट ले सकेंगे.

शैक्षणिक योग्यता- इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से केमिकल रिफाइनिंग और पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए. या फिर मैथ्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री या इंडस्ट्रियल केमेस्ट्री में बीएससी की डिग्री होनी चाहिए.

आवेदन का तरीका- इस पद पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित मानकों के आधार पर 30 अक्टूबर तक या उससे पहले तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा. उम्मीदवार अंतिम रूप से से भरे गए आवेदन का प्रिंटआउट 09 नवंबर तक ले सकते हैं.

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इंडियन ऑयल की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.iocl.com/ को विजिट कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें