18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अफगानिस्तान से ‘भागा’ अमेरिका, जो बाइडेन को खुशी, तालिबान बोला- देश पूरी तरह आजाद

सोशल मीडिया पर प्लेन में चढ़ते अमेरिका के अंतिम सैनिक की फोटो वायरल है. अमेरिका रक्षा विभाग मुख्यालय पेंटागन की तसवीर में अमेरिका के अंतिम सैनिक को काबुल के हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सी-17 पर चढ़ते दिखाया गया है. अमेरिकी सरकार ने 31 अगस्त तक अपने सैनिकों की स्वदेश वापसी की डेडलाइन तय की थी.

USA Afghanistan Mission Ended: अमेरिका का अफगानिस्तान में आतंक के खिलाफ मिशन खत्म हो गया. करीब 20 सालों तक आतंक से लड़ाई लड़ने का दावा करने वाले अमेरिका के सैनिक अफगानिस्तान से लौट गए हैं. सोशल मीडिया पर प्लेन में चढ़ते अमेरिका के अंतिम सैनिक की फोटो वायरल है. अमेरिका रक्षा विभाग मुख्यालय पेंटागन की तसवीर में अमेरिका के अंतिम सैनिक को काबुल के हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सी-17 पर चढ़ते दिखाया गया है. अमेरिकी सरकार ने 31 अगस्त तक अपने सैनिकों की स्वदेश वापसी की डेडलाइन तय की थी. काबुल एयरपोर्ट से सोमवार देर रात अमेरिका का आखिरी सैनिक के प्लेन पर चढ़ने के बाद सुपरपावर का अफगानिस्तान खत्म हो गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें