Advertisement

women

  • Mar 10 2019 11:36AM
Advertisement

युवाओं को पसंद आ रही है इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज

युवाओं को पसंद आ रही है इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज

अश्वनी कुमार राय
पटना :
वेडिंग सीजन हो या फेस्टिव सीजन, ड्रेस पहनने को लेकर युवाओं में यह कन्फ्यूजन जरूर होती है कि कौन सा ड्रेस पहनना उनके पर्सनैलिटी के हिसाब से सही होगा? कौन सी ड्रेस ओकेजन पर सूट करेगी? पर्सनैलिटी के अनुसार कौन-सी ड्रेस बेस्ट होगी, क्योंकि ऐसे समय में सभी को तैयार होने के साथ आकर्षक भी  दिखना होता है. यह काम महिलाओं के लिए बहुत मुश्किल है. वे फैशन और नये ट्रेंड के साथ हर फंक्शन में खूबसूरत दिखना चाहती हैं.

लोग ट्रेडिशनल के साथ-साथ फैशन और स्टाइल को नहीं भूलते हैं. इसलिए ट्रेडिशन और फैशन से मिक्स ड्रेस पहनना पसंद कर रहे हैं. युवाओं में इन दिनों इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज की मांग अधिक है. इन दिनों शहर में ऐसी ड्रेसेज काफी मिल रही हैं. इसकी खरीदारी कर रही बोरिंग रोड की सिमरन कहती हैं कि सेलिब्रिटी स्टाइल में प्लाजो साड़ी, धोती साड़ी काफी स्टाइलिश लुक दे रही है. इसलिए मैं भी इसकी खरीदारी कर रही हूं, ताकि बहन की शादी में पहन सकू. 

इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज है ऑन डिमांड
पटना में भी मेट्रो कल्चर की तरह इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज पसंद की जा रही है. लड़कों की तुलना में लड़कियों, महिलाओं की बीच इसकी मांग काफी अधिक है. यहां चुन्नी लाल मेगा मार्ट और आर एल लाल एंड संस में इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज पसंद कर रही पूजा कहती हैं कि पहले मैंने ऑनलाइन शॉपिंग करते समय इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज पसंद किया था. अब ऐसी ड्रेसेज अपने शहर में भी मिल रही हैं. अभी होली और वेडिंग सीजन है. ऐसे सीजन में इस तरह के ट्रेडिशन और फैशन से जुड़े ड्रेसेज पहन सकते हैं. ऐसी ड्रेसेज  ऑनलाइन भी मिल रही हैं. इसमें भी कई तरह की लेटेस्ट कलेक्शन है. कई खरीदारों  ने बताया कि फैशन की बात होती है, तो हर कोई खुद को अपडेट रखना चाहता है. इसलिए नये जमाने में प्लाजो और धोती साड़ी के अलावा जींस के साथ साड़ी, कुर्ता विथ स्कर्ट, स्कर्ट विथ ब्लाउज जैसी ड्रेसेज का क्रेज है. वहीं लड़कों के लिए धोती के साथ फैशनेबल शॉर्ट कुर्ता, जींस के साथ स्टाइलिश कुर्ता को पसंद किया जा रहा है. हालांकि मार्केट में लड़कियों के लिए ज्यादा कलेक्शन हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement