26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : 10 लाख से भी अधिक लोगों की वर्षों की यातायात समस्या होगी दूर, जिंजिराबाजार-बाटानगर फ्लाइओवर का उद्घाटन आज

कोलकाता : महेशतला, बजबज और पुजाली क्षेत्रों में रहनेवाले लाखों लोगों की वर्षों की यातायात संबंधी समस्या का समाधान शुक्रवार को हो जायेगा. शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिंजिरा बाजार से बाटानगर तक फ्लाइओवर का उद्घाटन करेंगी. गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री आउट्राम घाट पर लगे गंगासागर मेला का परिदर्शन करेंगी. इसके बाद वहीं […]

कोलकाता : महेशतला, बजबज और पुजाली क्षेत्रों में रहनेवाले लाखों लोगों की वर्षों की यातायात संबंधी समस्या का समाधान शुक्रवार को हो जायेगा. शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिंजिरा बाजार से बाटानगर तक फ्लाइओवर का उद्घाटन करेंगी. गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री आउट्राम घाट पर लगे गंगासागर मेला का परिदर्शन करेंगी.
इसके बाद वहीं से ही जिंजिंराबाजार-बाटानगर फ्लाइओवर का उद्घाटन भी करेंगी. पिछले दिनों राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने जिंजिरा बाजार-बाटानगर फ्लाइओवर (संप्रीति ब्रिज) का मुआयना किया था.
जिंजिरा बाजार से बाटानगर तक इस फ्लाइओवर की कुल लंबाई लगभग 6.85 किमी है और इसके निर्माण में लगभग 355 करोड़ रुपये की लागत आयी है. अभी जिंजिरा बाजार से बाटानगर जाने के लिए बजबज ट्रंक रोड होकर जाने पर लगभग डेढ़ से दो घंटे का समय लगता है, क्योंकि यहां ट्रैफिक काफी जाम रहता है.
लेकिन ब्रिज से यह दूरी मात्र 15 मिनट में तय की जा सकेगी. इससे महेशतला, बजबज व पुजाली क्षेत्र में रहनेवाले 10 लाख से भी अधिक लोगों की वर्षों की यातायात समस्या दूर हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें