25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WORLD CUP फाइनलः मार्टिन गप्टिल के रन आउट ने तोड़ा न्यूजीलैंड का सपना, भारतीय फैंस बोले- जैसी करनी वैसी भरनी!

लंदनःक्रिकेट का ‘मक्का’ कहे जाने लॉर्ड्स के मैदान पर वर्ल्डकप 2019 का फाइनल नाखून चबा देने वाला था. क्रिकेट दर्शकों की सांसें मानो थम सी गईं. शायद इससे बढ़िया क्रिकेट वर्ल्डकप का फाइनल कभी देखा ही ना गया हो. पहले मैच टाई हुआ और उसका नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर लेकिन वो भी टाइ […]

लंदनःक्रिकेट का ‘मक्का’ कहे जाने लॉर्ड्स के मैदान पर वर्ल्डकप 2019 का फाइनल नाखून चबा देने वाला था. क्रिकेट दर्शकों की सांसें मानो थम सी गईं. शायद इससे बढ़िया क्रिकेट वर्ल्डकप का फाइनल कभी देखा ही ना गया हो. पहले मैच टाई हुआ और उसका नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर लेकिन वो भी टाइ हो गया. लेकिन ज्यादा बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड पहली बार चैंपियन बना और न्यूजीलैंड के लाखों क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया.


रोमांच की पाराकाष्ठावाले इस मैच में आखिर वो कौन-सा पल था जब न्यूजीलैंड की टीम से उसका सबसे बड़ा सपना ही टूट गया. मैच टाइ होने के बाद सुपर ओवर में 16 रन का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड को आखिरी गेंद में दो रन चाहिए थे, मार्टिन गप्टिल स्ट्राइक पर थे और वो एक ही रन बना पाए. दूसरा रन लेने के चक्कर में गप्टिल रन आउट हो गए.

ये बिल्कुल वैसा ही था, जैसे पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी का रन आउट होना था जिसकी वजह से टीम इंडिया मैच हार गयी. खास बात ये है कि वो रन आउट मार्टिन गप्टिल ने ही किया था, अब जब वो खुद रन आउट हुए तो ट्विटर पर फैंस ने कह ही दिया ‘जैसी करनी-वैसी भरनी’.

लोगों ने ट्विटर पर लिखा, जब गप्टिल ने धोनी को रन आउट करके भारतीय फैंस का दिल तोड़ा था अब वैसा ही उन्हीं के साथ हुआ है. लोगों ने लिखा कि उनका कर्म उन्हीं पर वापस आ गया. इसी के साथ रातभर ट्विटर पर #Karma ट्रेंड भी करने लगा.
देखें कुछ खास ट्वीट


https://twitter.com/VishalAshwin4/status/1150493402514907136?ref_src=twsrc%5Etfw


https://twitter.com/rooby_007/status/1150469908439764992?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/tirthankyogi/status/1150491654287060992?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें