31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिस गेल ने कहा, मुझसे डरते हैं गेंदबाज

लंदन : खुद को ‘यूनिवर्सल बॉस ‘ कहने वाले क्रिस गेल ने बुधवार को कहा कि दुनिया भर के गेंदबाज उनसे डरते हैं लेकिन कैमरे के सामने कबूल नहीं करेंगे. गेल ने कहा कि कैमरे से अलग यही गेंदबाज उन्हें देखकर कहेंगे, यही है वो, यही है वो. इंग्लैंड के खिलाफ इस साल की शुरुआत […]

लंदन : खुद को ‘यूनिवर्सल बॉस ‘ कहने वाले क्रिस गेल ने बुधवार को कहा कि दुनिया भर के गेंदबाज उनसे डरते हैं लेकिन कैमरे के सामने कबूल नहीं करेंगे. गेल ने कहा कि कैमरे से अलग यही गेंदबाज उन्हें देखकर कहेंगे, यही है वो, यही है वो. इंग्लैंड के खिलाफ इस साल की शुरुआत में चार मैचों में 106 की औसत से 424 रन बना चुके गेल अपने पांचवें और आखिरी विश्व कप के लिये यहां पहुंच गए. गेल ने कहा , अब यह पहले जितना आसान नहीं है जब मैं चुस्त था.

लेकिन गेंदबाजों को पता है कि यूनिवर्स बॉस क्या कर सकता है. उनके दिमाग में यह होगा कि यह क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज है. यह पूछने पर कि क्या विरोधी टीमें अभी भी उनसे डरती है, उन्होंने कहा , आपको नहीं पता. आप उनसे पूछे. कैमरे पर पूछे. कैमरे पर वे कहेंगे कि नहीं , ऐसा नहीं है, लेकिन कैमरा हटाने पर कहेंगे कि हां वे मुझसे डरते हैं.

उन्होंने कहा , लेकिन मुझे इसमें मजा आ रहा है. मुझे तेज गेंदबाजों के सामने हमेशा मजा आता है. इससे अच्छी बल्लेबाजी करने की प्रेरणा मिलती है. मुझे ऐसी चुनौतियां पसंद है. वेस्टइंडीज को पाकिस्तान के खिलाफ 31 मई को पहला मैच खेलना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें