28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डेविड वार्नर पूरी तरह खुल कर नहीं खेल रहे : स्टीव वॉ

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि डेविड वार्नर मौजूदा विश्व कप में ‘दूसरे गियर’ में बल्लेबाजी कर रहे और उन्होंने ‘अभी तक अपनी फेरारी’ नहीं निकाली है. वार्नर ने विश्व कप में अब तक दो अर्धशतक और एक शतकीय पारी खेली है, लेकिन वॉ ने कहा कि इस विस्फोटक […]

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि डेविड वार्नर मौजूदा विश्व कप में ‘दूसरे गियर’ में बल्लेबाजी कर रहे और उन्होंने ‘अभी तक अपनी फेरारी’ नहीं निकाली है.

वार्नर ने विश्व कप में अब तक दो अर्धशतक और एक शतकीय पारी खेली है, लेकिन वॉ ने कहा कि इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अभी गति नहीं पकड़ी है और विश्व कप का सेमीफाइनल इसके लिए सही मंच होगा.

वॉ ने आईसीसी के कॉलम में लिखा, ऑस्ट्रेलिया का सामना करने वाली टीमों को इस चुनौती से भी निपटना होगा कि वार्नर ने अभी अपनी फेरारी नहीं निकाली है.

उन्होंने कहा, वह अभी दूसरे गियर में बल्लेबाजी कर रहे और सही समय का इंतजार कर रहे हैं. सेमीफाइनल उनके लिए अपने कौशल को परखने का सही मंच होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें