36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्ल्‍ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम को लग सकता है बड़ा झटका, स्टोइनिस हो सकते हैं बाहर

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई टीम चोटिल ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस के विश्व कप में खेलने पर फैसला अगले हफ्ते बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले करेगी. स्टोइनिस टीम के साथ अगले मैच के लिये नाटिंघम पहुंचेंगे और वहीं फैसला किया जायेगा कि वह विश्व कप के बचे हुए मैचों में खेलेंगे या नहीं. कप्तान आरोन फिंच […]

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई टीम चोटिल ऑल राउंडर मार्कस स्टोइनिस के विश्व कप में खेलने पर फैसला अगले हफ्ते बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले करेगी. स्टोइनिस टीम के साथ अगले मैच के लिये नाटिंघम पहुंचेंगे और वहीं फैसला किया जायेगा कि वह विश्व कप के बचे हुए मैचों में खेलेंगे या नहीं.

कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि अगर मिशेल मार्श को अधिकारिक टीम में शामिल किया जाता है तो वह तैयार होंगे जो स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं और उन्होंने ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया है.

फिंच ने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा, हां, इसलिये वह यहां है. अगर स्टोइनिस अगले कुछ दिन में उबर नहीं पाते हैं तो उन्हें शामिल कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें