26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नये लुक में दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी कोहली और धौनी का एक जैसा हेयरकट

साउथंपटन : आइसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम को दो दिन का ब्रेक मिला था. इसके बाद टीम बुधवार को साउथैम्पटन में फिर एक साथ नजर आयी. जैसे ही खिलाड़ियों ने अभ्यास के लिए मैदान पर कदम रखा, वैसे ही प्रशंसकों का ध्यान उनके […]

साउथंपटन : आइसीसी विश्व कप-2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम को दो दिन का ब्रेक मिला था. इसके बाद टीम बुधवार को साउथैम्पटन में फिर एक साथ नजर आयी. जैसे ही खिलाड़ियों ने अभ्यास के लिए मैदान पर कदम रखा, वैसे ही प्रशंसकों का ध्यान उनके नये हेटरकट्स ने अपनी ओर खींचा.

कप्तान विराट कोहली से लेकर विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी, हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सभी नये हेटरकट में दिखे. इन सभी ने सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटो डाली. अपने हेयरस्टाइल्स के लिए धौनी हमेशा से मशहूर रहे हैं.

धौनी और पांड्या ने आलिम हाकिम से नया हेयरकट लिया. हाकिम ने इन दोनों के फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये. कोहली और धौनी का हेयरकट लगभग एक जैसा दिख रहा था. भारत को अपना अगला मैच शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें