25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यूजीलैंड पूरे विश्व कप में बेहतर टीम रही, लेकिन फाइनल हमारा दिन था : मोर्गन

लंदन : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने विश्व कप फाइनल को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में दर्ज होने वाला यादगार मुकाबला करार देते हुए कहा कि न्यूजीलैंड ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन फाइनल में तकदीर उनके साथ थी. मोर्गन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , वे पूरे टूर्नामेंट […]

लंदन : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने विश्व कप फाइनल को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में दर्ज होने वाला यादगार मुकाबला करार देते हुए कहा कि न्यूजीलैंड ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन फाइनल में तकदीर उनके साथ थी.

मोर्गन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , वे पूरे टूर्नामेंट में हमसे बेहतर टीम थे. लेकिन ट्रॉफी हमारे पास है जिसके मायने है कि फाइनल का दिन हमारा था. उन्होंने कहा , ग्रुप चरण में न्यूजीलैंड का प्रदर्शन शानदार था. वे लगातार अच्छा खेले. सेमीफाइनल में भारत जैसी मजबूत टीम को हराया.

मोर्गन ने कहा , उम्मीद है कि जिंदगी बहुत बदल नहीं जायेगी. मैं अपनी जिंदगी का पूरा लुत्फ उठाता हूं और मुझे यकीन है कि वह ऐसे ही रहेगा. क्या एक आयरिश खिलाड़ी की किस्मत ने उन्हें कप दिलाया , यह पूछने पर उन्होंने मजाकिया लहते में कहा कि अल्लाह भी उनके साथ थे. मोर्गन ने कहा , हमारे साथ अल्लाह भी थे । मैंने आदिल राशिद से बात की और उसने कहा कि अल्लाह हमारे ही साथ है. यह दिन हमारा था.

मोर्गन जन्म से आयरिश हैं, बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड में जन्मे जबकि आदिल राशिद और मोईन अली पाकिस्तान मूल के और जैसन राय दक्षिण अफ्रीकी हैं. मोर्गन ने कहा , हमारी टीम में विविध पृष्ठभूमि और संस्कृति से आये खिलाड़ी हैं जो अलग अलग देशों में बड़े हुए.

उन्होंने अगले विश्व कप के बारे में कुछ बोलने से इनकार करते हुए कहा कि अभी उनका जश्न मनाने का दौर है. उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा , उनके जैसा कोई नहीं. वे इस कदर कमाल करते हें कि आप अपने बच्चों से कहोगे कि इनके जैसा बनना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें