29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिताली राज ने भारत को वर्ल्‍ड कप का प्रबल दावेदार बताया, कहा – धौनी की होगी बड़ी भूमिका

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय महिला एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज का मानना है कि कई मैच विजेताओं की मौजूदगी और महेंद्र सिंह धौनी की विशेषज्ञता भारत को आगामी आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार बनाती है. मिताली ने ट्विटर पर पोस्ट किए वीडियो में कहा, भारतीय टीम में अब काफी […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय महिला एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज का मानना है कि कई मैच विजेताओं की मौजूदगी और महेंद्र सिंह धौनी की विशेषज्ञता भारत को आगामी आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में खिताब का प्रबल दावेदार बनाती है.

मिताली ने ट्विटर पर पोस्ट किए वीडियो में कहा, भारतीय टीम में अब काफी मैच विजेता हैं. उन्होंने कहा, बेशक कप्तान (विराट कोहली) शीर्ष पर हैं और उनके साथ दो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन भी हैं, लेकिन हमारे पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज और स्पिनर भी हैं.

मिताली ने कहा, लेकिन कुल मिलाकर मुझे लगता है कि जो टीम बड़ा स्कोर खड़ा करेगी और जिस टीम के गेंदबाज इन रनों का बचाव कर पाएंगे वह टीम जीतेगी. लेकिन हमारी टीम में काफी गहराई है. हमारे पास धौनी की विशेषज्ञता है. इसलिए मैं किसी एक खिलाड़ी को नहीं चुन सकती, लेकिन निश्चित तौर पर भारत के पास काफी मैच विजेता हैं.

इस वीडियो में मिताली को एंड्रयू फ्लेमिंग के साथ विश्व कप पर अपना नजरिया साझा करते हुए देखा जा सकता है. फ्लेमिंग ब्रिटेन के उप उच्चायुक्त हैं और हैदराबाद में नियुक्त हैं. मिताली से जब यह पूछा गया कि किसी टीम के पास खिताब जीतने का बेहतर मौका है तो उन्होंने कहा, बेशक भारत प्रबल दावेदार होगा क्योंकि हाल के समय में उन्होंने एकदिवसीय और अन्य प्रारुपों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

मिताली ने हालांकि मेजबान इंग्लैंड को भी पहला 50 ओवर का विश्व कप जीतने का दावेदार बताया. उन्होंने कहा, लेकिन मैं घरेलू टीम (इंग्लैंड) को दावेदारी से बाहर नहीं कर सकती. उन्होंने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वे घरेलू हालात में खेलेंगे जिसका फायदा मिलेगा. लेकिन भारतीय होने के नाते मैं भारत का समर्थन करुंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें