38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#WorldCup2019 : वनडे कैरियर में दूसरी बार स्‍टंप आउट हुए एमएस धौनी

साउथम्पटन : रोज बाउल स्‍टेडियम में भारत और अफगानिस्‍तान के बीच वर्ल्‍ड कप का 28वां मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत ने पहले खेलते हुए कमजोर मानी जा रही अफगान टीम के सामने केवल 225 रन का ही लक्ष्‍य खड़ा किया. भारतीय पारी में कप्‍तान विराट कोहली को छोड़कर सभी ने बेहद धीमी बल्‍लेबाजी का नजारा […]

साउथम्पटन : रोज बाउल स्‍टेडियम में भारत और अफगानिस्‍तान के बीच वर्ल्‍ड कप का 28वां मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत ने पहले खेलते हुए कमजोर मानी जा रही अफगान टीम के सामने केवल 225 रन का ही लक्ष्‍य खड़ा किया.

भारतीय पारी में कप्‍तान विराट कोहली को छोड़कर सभी ने बेहद धीमी बल्‍लेबाजी का नजारा पेश किया. शानदार फॉर्म में चल रहे अनुभवी बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने भी अपनी बल्‍लेबाजी से निराश किया और 52 गेंदों में केवल 3 चौके जड़कर 28 रन ही बना पाये.

धौनी राशिद खान की गेंद पर स्‍टंप आउट हुए. धौनी वनडे कैरियर में दूसरी बार स्‍टंप आउट हुए. विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धौनी बेहद खतरनाक माने जाते हैं. उनकी स्‍टंपिंग का कोई जवाब नहीं होता. अगर धौनी विकेट के पीछे खड़े हैं तो बड़ा से बड़ा बल्‍लेबाज क्रीज छोड़ने से पहले सोचता है. वैसे में उनका स्‍टंप आउट होना सबको चौंका दिया.

जब धौनी 28 रन की निजी स्कोर पर खेल रहे थे, तब उन्‍हें राशिद ने अपना शिकार बनाया. जैसे ही धौनी राशिद की गेंद पर क्रीज से बाहर निकले तो विकेटकीपर इकराम अली खिल ने उनकी गिल्लियां बिखरने में जरा भी देर नहीं की. वनडे में धौनी सबसे पहले 20 मार्च, 2011 को वेस्ट इंडीज के गेंदबाज देवेंद्र बीशू की गेंद पर स्‍टंप आउट हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें