29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अली की विश्व कप दर्शकों से अपील – स्मिथ और वार्नर के साथ भद्रता से आयें पेश

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली ने विश्व कप देखने आ रहे प्रशंसकों से ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के साथ सम्मान से पेश आने और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने का आग्रह किया है. स्मिथ और वार्नर गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद टीम में लौटे […]

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली ने विश्व कप देखने आ रहे प्रशंसकों से ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के साथ सम्मान से पेश आने और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने का आग्रह किया है.

स्मिथ और वार्नर गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद टीम में लौटे हैं. अली ने गार्डियन से कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा कुछ नहीं होगा. मैं चाहता हूं कि वे शृंखला का मजा लें. अगर आप उन्हें छेड़ना भी चाहते हैं तो मजेदार हो, व्यक्तिगत नहीं.

उन्होंने कहा, हम सभी से गलतियां होती है. हम सभी इंसान हैं और हमारी भी भावनायें हैं. मुझे पता है कि दोनों अच्छे इंसान है. उम्मीद है कि उनके साथ अच्छा बर्ताव होगा. मैं चाहता हूं कि बात सिर्फ क्रिकेट की हो. दोनों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और वार्नर ने 12 मैचों में 692 रन बनाकर आरेंज कैप हासिल की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें