34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

World Cup में बारिश से निराश Rishi Kapoor ने शेयर की Trophy की ऐसी तस्वीर, VIRAL

इस बार क्रिकेटविश्व कप के मैचों में खिलाड़ियों के खेल से ज्यादा बारिश का ही खेल देखा जा रहा है. लगातार हो रही बारिश ने विश्व कप का मजा किरकिरा कर दिया है. बारिश की वजह से अब तक 4 मैच धुल चुके हैं. अंक तालिका में इन चारों मैचों के अंक को जोड़ें तो […]

इस बार क्रिकेटविश्व कप के मैचों में खिलाड़ियों के खेल से ज्यादा बारिश का ही खेल देखा जा रहा है. लगातार हो रही बारिश ने विश्व कप का मजा किरकिरा कर दिया है. बारिश की वजह से अब तक 4 मैच धुल चुके हैं. अंक तालिका में इन चारों मैचों के अंक को जोड़ें तो बारिश के अंक सबसे ज्यादा हो जाएंगे.

ऐसे में लोग सोशल मीडिया के जरिये अपने-अपने अंदाज से विश्व कप के दौरान हो रही बारिश को लेकर आइसीसी पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी इसमें पीछे नहीं हैं. पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने इस पर ट्वीट किया, तो अब ऋषि कपूर ने भी मैचों में बारिश को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो वायरल हो रही है.

ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को छतरी के रूप में डिजाइन कर ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. दर्शकों की तरह ऋषि कपूर भी मैचों में बारिश आने से परेशान है और उनका यह ट्वीट कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है.

मालूम हो कि हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच होने वाला मैच भी बारिश के कारण धुल गया. इससे फैंस काफी निराश हुए. भारतीय फैंस को उम्मीद है थी कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड केबीच मजेदार मुकाबला देखने को मिलेगा, लेकिन बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया. शायद इसी वजह से ऋषि कपूर ने ऐसा ट्वीट किया है.

ऋषि कपूर के अलावा, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर ने भी बारिश को लेकर अपनी प्रतिकिया दी है. शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है.

अख्तर ने भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं और बाकी एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें