Advertisement

WC_2019

  • Jun 12 2019 4:49PM
Advertisement

ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज हेजलवुड ने वर्ल्‍ड कप से किया तौबा, कारण जानकर चौंक जाएंगे

ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज हेजलवुड ने वर्ल्‍ड कप से किया तौबा, कारण जानकर चौंक जाएंगे

ब्रिस्बेन : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी के अगुआ जोश हेजलवुड ने स्वीकार किया कि वह बमुश्किल ही विश्व कप के मैच देख रहे है क्योंकि इस टूर्नामेंट के लिये नहीं चुने जाने की निराशा उन्हें अब भी कचोट रही है.

 

हेजलवुड पीठ दर्द के कारण जनवरी से बाहर थे जिससे उन्हें विश्व कप टीम में नहीं चुना गया और चयनकर्ताओं ने इसके बजाय उन्हें अगस्त में इंग्लैंड में होने वाली एशेज शृंखला पर ध्यान केंद्रित करने के लिये कहा. यह 27 वर्षीय गेंदबाज अभी ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ ब्रिस्बेन में शिविर में है.

उनके अलावा पीटर हैंड्सकांब, ट्रेविस हेड और मार्कस हैरिस जैसे खिलाड़ी भी इस शिविर में भाग ले रहे हैं. ये सभी शुक्रवार को इंग्लैंड रवाना होंगे. अब पूरी तरह से फिट हेजलवुड ने कहा कि वह विश्व कप को नजरअंदाज करके अपनी ऊर्जा दूसरी तरफ लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा, मैं उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जो मैं अभी यहां कर रहा हूं. मैं रात में एक दो ओवर तक मैच देखूंगा, लेकिन मैं इससे ध्यान हटाने की कोशिश कर रहा हूं. हेजलवुड ने कहा, आप किसी चीज को जितना देखते हो आपको उसकी उतनी ही कमी खलती है. इसलिए मैं कुछ हद तक इससे बचने की कोशिश कर रहा हूं.

इसके बजाय उनका ध्यान एशेज पर है तथा उन्होंने आगाह किया कि वह अब फिट हैं और इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर कहर बरपाने के लिये तैयार हैं. उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि जब मैं शारीरिक तौर पर फिट रहता हूं तो बहुत अच्छी भूमिका निभा सकता हूं और मैं इस तरह से एशेज में प्रवेश करने जा रहा हूं. इसलिए मेरी निगाहें एशेज पर टिकी हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement