Advertisement

WC_2019

  • May 13 2019 8:41PM
Advertisement

WC 2019 : अमरनाथ बोले - टीम इंडिया के पास भरपूर क्षमता और अनुभव, सही समय पर बेहतर खेलने की जरूरत

WC 2019 : अमरनाथ बोले - टीम इंडिया के पास भरपूर क्षमता और अनुभव, सही समय पर बेहतर खेलने की जरूरत
file photo

मुंबई : पूर्व भारतीय ऑलरांउडर मोहिंदर अमरनाथ का मानना है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के पास आगामी विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिये क्षमता और अनुभव है, लेकिन उसे सही समय पर बेहतर खेल दिखाना होगा.

 

भारत विश्व कप में अपना पहला मैच पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में खेलेगा. अमरनाथ ने कहा, मुझे लगता है कि भारत में क्षमता है. हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं, हमारे पास अच्छा अनुभव है और उन्हें सही समय पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

उन्होंने अब तक जो प्रदर्शन किया वह बीती बात है. यह नया टूर्नामेंट है, इसमें नये मैच होंगे और यह नये मैचों में नयी तैयारियों के साथ खेलने जैसा है. विश्व कप 1983 की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले अमरनाथ ने कहा कि हार्दिक पांड्या में क्षमता है लेकिन उन्हें 50 ओवरों के प्रारुप में खुद को साबित करना होगा.

उन्होंने कहा, हमें आईपीएल की तैयारियों की विश्व कप से तुलना नहीं करनी चाहिए. आईपीएल भिन्न प्रारूप में खेला जाता है, यह भिन्न तरह का टूर्नामेंट है. वह (हार्दिक) युवा खिलाड़ी है और अनुभव के साथ बेहतर होता जा रहा है, लेकिन उन्हें इस प्रारूप (50 ओवर) में खुद को साबित करना होगा कि वह एक अदद ऑलराउंडर की जगह पर फिट बैठते हैं या नहीं. उसमें क्षमता है और वह अच्छी भूमिका निभा सकता है, लेकिन आपको परिस्थिति का आकलन करके उसके हिसाब से खेलना होगा.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement