varanasi

  • Jan 18 2020 12:30PM
Advertisement

CAA के समर्थन में आज वाराणसी में बीजेपी की रैली, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सीएम योगी होंगे शामिल

CAA के समर्थन में आज वाराणसी में बीजेपी की रैली, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सीएम योगी होंगे शामिल
photo courtesy: social media

वाराणसी:  राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर और नागरिकता संसोधन अधिनियम के विरोध के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनत पार्टी ने फैसला किया है कि इन दोनों कानूनों के समर्थन में देशव्यापी समर्थन रैली निकाली जाएगी. इसकी शुरुआत क्षेत्रीय स्तर पर उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों से होगी.

 

इन रैलियों में केंद्र सरकार के कई मंत्रियों सहित बीजेपी के कई बड़े नेता भाग लेंगे. रैलियों की इन ऋंखला की शुरुआत धार्मिक नगरी और पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से होने जा रही है.

 

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रैली में होंगी शामिल

18 जनवरी को वाराणसी में सीएए के समर्थन में रैली निकाली जाएगी. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव शामिल होंगे. इन रैलियों का मकसद लोगों को सीएए के प्रावधानों, फायदे से अवगत कराना तथा उनका समर्थन हासिल करना है. नागपुर में बीते महीने प्रस्तावित इन रैलियों का मकसद लोगों को समर्थन हासिल करना है.

 

इसके लिए पार्टी के विधायकों, सांसदों, मंत्रियों तथा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया है. उन्हें सीएए तथा एनसीआर से भलीभांति अवगत करवाया गया है. निर्देश दिया गया है कि वो लोगों को उनके घरों में जाकर इन कानूनों के प्रावधानों से अवगत करवाएं.

 

 

जिलाध्यक्षों और बूथ नेताओं को जिम्मेदारी

इन रैलियों के लिए बीजेपी ने पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्षों के अलावा प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं, जिला अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों तथा बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को विशेष तैयारी करने का निर्देश दिया है. जो लोग संगठन में नए-नए चुन कर आए हैं, उन्हें दिखाना होगा कि वो रैली के समर्थन में भीड़ जुटा सकते हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement