29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डंपर-बस में टक्कर, आठ जख्मी

हाजीपुर : हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग के बसंत बिहार लाइन होटल के समीप बुधवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब तेज रफ्तार की एक डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए सामने से आ रही एक बस से टकरा गयी. इस घटना में डंपर चालक व बस पर सवार आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो […]

हाजीपुर : हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग के बसंत बिहार लाइन होटल के समीप बुधवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब तेज रफ्तार की एक डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए सामने से आ रही एक बस से टकरा गयी. इस घटना में डंपर चालक व बस पर सवार आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

घटना के बाद आसपास के लोग जुट गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया. घायलों में संतोष चौहान गया जिले के बेला गांव का, इन्देति देवी पति लाल बाबू सिंह समस्तीपुर जिला के शिवाजी नगर गांव, पार्वती देवी पति सुखन साह, राजीव साह दोनों दरभंगा जिले के रहने वाले, जबकि रोहन बाई, कमलेश बाई सहित दो अन्य लोग समस्तीपुर जिला के रहने वाले बताये गये.
इधर डंपर चालक संतोष की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार पटना -हाजीपुर सेतु मार्ग के बसंत बिहार लाइन होटल के समीप हाजीपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार की डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए रौंग साइड जा कर पटना की ओर से आ रही एक बस से टकरा गयी.
जहां डंपर चालक व बस सवार आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. औद्योगिक थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी. जहां डंपर चालक की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.
हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर लगा भीषण जाम
बस और डंपर की ठोकर के बाद हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर जाम लग गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ राघव दयाल घटनास्थल पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त डंपर और बस को सड़क से हटाया गया और बस में सवार अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से उनके गंतव्य की ओर भेजा गया. इसके बाद हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर वाहनों का आवाजाही शुरू हो सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें