34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी से 2.15 लाख लूटे

भगवानपुर : भगवानपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर रोहुआ चौक के समीप स्थित बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी शाखा से मंगलवार को अपराधियों ने हथियार के बल पर 2.15 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी के कर्मी व महिला ग्राहक को मारपीट कर जख्म कर दिया. लूटपाट की घटना को अंजाम देने […]

भगवानपुर : भगवानपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर रोहुआ चौक के समीप स्थित बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी शाखा से मंगलवार को अपराधियों ने हथियार के बल पर 2.15 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी के कर्मी व महिला ग्राहक को मारपीट कर जख्म कर दिया.

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद तीन की संख्या में रहे अपराधी बाइक से भाग निकले. अपराधियों की यह पूरी करतूत सीएसपी में सीसीटीवी टीवी कैमरे में कैद हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
घटना के संबंध में सीएसपी संचालक किरतपुर राजाराम गांव निवासी शत्रुघ्न कुमार ने बताया कि दोपहर करीब एक बजकर आठ मिनट पर एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधी शाखा पर पहुंचे. शाखा के अंदर प्रवेश करते ही तीनों अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर शत्रुघ्न कुमार, एक कर्मी बसंत कुमार एवं बच्चों के साथ रही महिला ग्राहक रोहुआ गांव निवासी संजय राय की पत्नी पिंकी देवी को अपने कब्जे कर लिया. इसके बाद संचालक से काउंटर की चाबी लेकर काउंटर में रखे 2.15 लाख रुपये लूट कर लालगंज की ओर भाग निकले.
महिला ग्राहक के साथ की मारपीट : लूटपाट और काउंटर की चाबी लेने के दौरान अपराधियों ने संचालक शत्रुघ्न व कर्मी बसंत को पिस्तौल के बट से मार कर जख्मी कर दिया. कर्मी का सिर फूट गया. इस दौरान शाखा के अंदर रही ग्राहक रोहुआ गांव के ही वार्ड नंबर एक के संजय राय की पत्नी पिंकी देवी ने जब अपराधियों के डर से शाखा से बाहर निकलने का प्रयास किया तो गेट पर मौजूद एक अपराधी ने लात घूंसे से मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया. अपराधियों के भागने के बाद महिला अपने घर चली गयी.
घटना से कुछ देर पहले बैंक से एक लाख रुपये लेकर पहुंचा था संचालक : संचालक ने बताया कि घटना से कुछ ही समय पहले वह बैंक ऑफ इंडिया की भगवानपुर शाखा से एक लाख रुपये की निकासी कर वह रोहुआ के लिए चला था. उस दौरान उसके मोबाइल फोन पर एक अनजान नंबर से दो तीन बार फोन कर कितनी देर में आने की बात पूछी जा रही थी.
सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के आने से कुछ समय पूर्व से ही एक युवक के शाखा के बाहर बैठकर मोबाइल ऑपरेट की फुटेज कैद है. लूटपाट के दौरान उक्त युवक शाखा में आ रही एक महिला को गेट पर ही अंदर जाने से रोकते हुए भी दिख रहा है.
घटना के बाद शाखा के बाहर खड़ा उक्त युवक पैदल चलकर ही शाखा के सामने से ओझल हो गया. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि वह लाइनर की भूमिका में था. मामले की जांच को एसआइ सुबोध कुमार ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें