34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या, जाम की सड़क

राजापाकर : राजापाकर थाने के बाकरपुर नीरपुरा गांव में ससुराल वालों ने दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर दी और उसके शव को झखराहा गांव के इकरी के खेत में गड्ढा खोद कर गार दिया. गुरुवार की दोपहर नवविवाहिता का शव खेत से बरामद किया गया. मृतका की पहचान बाकरपुर नीरपुरा निवासी संजीव पासवान […]

राजापाकर : राजापाकर थाने के बाकरपुर नीरपुरा गांव में ससुराल वालों ने दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर दी और उसके शव को झखराहा गांव के इकरी के खेत में गड्ढा खोद कर गार दिया. गुरुवार की दोपहर नवविवाहिता का शव खेत से बरामद किया गया.

मृतका की पहचान बाकरपुर नीरपुरा निवासी संजीव पासवान की पत्नी आरती कुमारी के रूप में हुई. मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गये. घटना से आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-जंदाहा एनएच को झखराहा के समीप जाम कर दिया तथा दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सड़क जाम की सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे राजापाकड़ थानाध्यक्ष मोहम्मद कलामुद्दीन ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया.
मामला शांत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार मृतका आरती कुमारी के पिता करताहां थाने के गुरमियां गांव निवासी सनोज पासवान ने बीते 21 जनवरी को ही राजापाकर थाने में उसकी हत्या कर शव गायब करने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
दर्ज प्राथमिकी में आरती के पति संजीव कुमार, ससुर मरण पासवान, सास सीमा देवी, टुनटुन पासवान, रानी कुमार, दीपक पासवान समेत दो-चार अज्ञात के विरुद्ध आरोप लगाया था. आरोप है कि 14 मई 2019 को आरती की शादी संजीव कुमार के साथ हुई थी. शादी के वक्त एक लाख रुपये नकद, आभूषण व बाइक उपहार स्वरूप दी थी.
शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले आरती को 50 हजार रुपये के लिए प्रताड़ित करने लगे. साथ ही जान मारने की धमकी भी देते थे. बीते 20 जनवरी की शाम फोन पर सूचना मिली की उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. सूचना पर जब आरती के मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे तो वहां कोई नहीं था.
संगम स्थान के साथ-साथ शिरडी व कई ज्योतिर्लिंगों की यात्रा
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें