29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाहन जांच के दौरान पुलिस व छात्रों के बीच नोकझोंक

देसरी : हाजीपुर-महनार एसएच 93 पर बुधवार को चांदपुरा ओपी क्षेत्र के कुवतपुर के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस व छात्रों के बीच तीखी नोकझोंक हो गयी. आक्रोशित छात्रों ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया. छात्रों ने पुलिस के विरोध में नारेबाजी भी शुरू कर दी. बाद […]

देसरी : हाजीपुर-महनार एसएच 93 पर बुधवार को चांदपुरा ओपी क्षेत्र के कुवतपुर के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस व छात्रों के बीच तीखी नोकझोंक हो गयी. आक्रोशित छात्रों ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया. छात्रों ने पुलिस के विरोध में नारेबाजी भी शुरू कर दी. बाद में ओपी अध्यक्ष ने काफी मशक्कत के बाद छात्रों को समझा कर शांत कराया.

जानकारी के अनुसार हाजीपुर-महनार एसएच 93 पर कुवतपुर के समीप बुधवार को चांदपुरा ओपी की पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान उधर से बाइक से गुजर रहे कुछ छात्रों को पुलिस ने जांच के लिए रोका.
वाहन के कागजात की जांच के दौरान छात्रों ने पुलिस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. आरोप है कि पुलिस ने एक छात्र की पिटाई भी कर दी. इसके बाद कई छात्र वहां पहुंच गये और पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित छात्र पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे थे. जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी. छात्रों के हंगामे व सड़क जाम की सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष मौके पर पहुंच गये. उन्होंने काफी मशक्कत के बाद सभी को समझा कर शांत कराया.
इस संबंध में चांदपुरा ओपी अध्यक्ष विष्णुदेव दुबे ने बताया कि वाहन जांच के दौरान पुलिस ने बाइक सवार कुछ छात्रों को जांच के लिए रोका था. कागजात की मांग करने पर छात्रों ने सड़क जाम कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें