34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो शराब माफियाओं की गिरफ्तारी को छापेमारी

गोपालगंज : बलथरी चेकपोस्ट के समीप पुलिस को चकमा देकर भागने वाले दो शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए उत्पाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. फरार दोनों तस्कर नगर थाने के तिरविरवा गांव के बुलेट यादव व पप्पु यादव हैं. उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की […]

गोपालगंज : बलथरी चेकपोस्ट के समीप पुलिस को चकमा देकर भागने वाले दो शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए उत्पाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

फरार दोनों तस्कर नगर थाने के तिरविरवा गांव के बुलेट यादव व पप्पु यादव हैं. उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात वाहन जांच के दौरान दो शराब भरी कार को पकड़ा गया था. इस दौरान पुलिस ने हरियाणा के महेंद्रगढ़ के शराब तस्कर राकेश कुमार व संदीप कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया था.
दोनों तस्करों ने शराब की डिलिवरी नगर थाने के कररिया गांव के बिट्टु कुमार, कररिया गांव के बुलेट यादव व पप्पू यादव को करने की बात बतायी थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब माफिया बिट्टु कुमार को तो गिरफ्तार कर लिया था, पर उनके दो साथी व तिरबिरवा गांव के निवासी बुलेट यादव व पप्पू यादव वहां से फरार हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें