32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरी के विरोध में लोगों का गुस्सा फूटा, थाने के सामने किया प्रदर्शन

बिदुपुर : बिदुपुर थाने के नावानगर बाजार में पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही चोरी की घटना से परेशान लोगों का गुस्सा बुधवार की रात एक और दुकान में हुई चोरी की घटना के बाद फूट पड़ा. सैकड़ों दुकानदार गुरुवार की सुबह बिदुपुर थाने के सामने जताया विरोध़ दुकानदारों का समूह सुरक्षा उपलब्ध कराने […]

बिदुपुर : बिदुपुर थाने के नावानगर बाजार में पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही चोरी की घटना से परेशान लोगों का गुस्सा बुधवार की रात एक और दुकान में हुई चोरी की घटना के बाद फूट पड़ा. सैकड़ों दुकानदार गुरुवार की सुबह बिदुपुर थाने के सामने जताया विरोध़ दुकानदारों का समूह सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग पर अड़े थे़ थानाध्यक्ष ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात नावानगर बाजार स्थित एक किराना दुकान का ताला काट कर चोरों ने साठ हजार रुपये नकद समेत लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली. चोरों ने महेश साह की किराना दुकान नकद रुपये के अलावा लाखों रुपये के ड्राई फ्रूट, कॉस्मेटिक सामान आदि की चोरी कर ली. इसके पूर्व भी पिछले एक हफ्ते के दौरान यहां की कई दुकानों में चोर अपना हाथ साफ कर चुके हैं.
चोरों ने बीते दिनों नावानगर बाजार में ही डॉ दिनेश साह की होलसेल किराना की दुकान, सदानंद साह की किराना दुकान, विनोदी साह के घर एवं मो मुख्तार की मोबाइल दुकान का ताला काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. बताया जाता है कि पिछले एक हफ्ते के दौरान चोर यहां की पांच दुकानों से नकद रुपये समेत करोड़ों रुपये के सामान की चोरी कर चुके हैं.
बुधवार की रात हुई चोरी की घटना जैसे ही गुरुवार की सुबह दुकानदारों को हुई, वे सभी आक्रोशित हो उठे. आक्रोशित दुकानदार थाना पर चढ़ गये और सुरक्षा बढ़ाने की मांग करने लगे. मामला शांत होने के बाद थानाध्यक्ष दुकानदारों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की.
इस संबंध बिदुपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि दुकान का ताला काट कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. लिखित शिकायत मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें