28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैक्स अध्यक्ष और प्रबंधक सहित सात पर प्राथमिकी

भोरे : भोरे में पैक्स चुनाव को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस प्रकरण में पुलिस ने भोरे के एक युवक के बयान पर भोरे पैक्स के अध्यक्ष और प्रबंधक के साथ साथ सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले […]

भोरे : भोरे में पैक्स चुनाव को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस प्रकरण में पुलिस ने भोरे के एक युवक के बयान पर भोरे पैक्स के अध्यक्ष और प्रबंधक के साथ साथ सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि भोरे गांव निवासी राकेश कुमार सिंह पैक्स चुनाव के वोटर लिस्ट में गड़बडी के आपत्ति के निराकरण के लिए प्रखंड कार्यालय गये थे.
जैसे ही वे प्रखंड कार्यालय के गेट के पास पहुंचे. वहां पूर्व से ही भोरे के पैक्स अध्यक्ष बशिष्ठ सिंह, प्रबंधक अशोक कुमार सिंह, दीपक कुमार सिंह, रामप्रवेश सिंह, अभिषेक सिंह, संतोष सिंह और हेमंत सिंह मौजूद थे. राकेश सिंह को देखते ही बशिष्ठ सिंह ने वहां मौजूद दीपक सिंह को जान से मार देने का आदेश दिया.
इस पर दीपक सिंह ने गाड़ी में रखी राइफल के बट से राकेश की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे वो जमीन पर गिर पड़ा. इसी दौरान उसके गले से 90 हजार रुपये मूल्य का सोने का चेन, जेब में रखे 10 हजार रुपये छीन लिये गये. इस मामले में राकेश कुमार सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
थावे में 10 पैक्स में होगा चुनाव
थावे. पैक्स चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है. थावे प्रखंड में 11 पैक्स में से 10 के अध्यक्षों के पद पर चुनाव होना है. प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ सुमन सिंह ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष के चुनाव को लेकर 26, 27 व 28 नवंबर को नामांकन दाखिल होगा.
नामांकन वापसी की तिथि दो दिसंबर है. मतदान नौ दिसंबर को होगा. रामचंद्रपुर पैक्स का चुनाव नहीं हो रहा है. मुखीराम हाइस्कूल थावे को मतगणना केंद्र बनाया गया है, जहां 10 दिसंबर को मतगणना होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें