34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नदी से मिले शव की हुई शिनाख्त

पटेढ़ी बेलसर: भगवानपुर थाना क्षेत्र के मांगनपुर गांव में वाया नदी से बुधवार की सुबह बरामद महिला के शव की पहचान बेलसर सहायक थाना के जारंग रामपुर गांव निवासी अजय कुमार झा की पत्नी खुशबू कुमारी में रूप में हुई है. मृतका के मायके वालों ने सदर अस्पताल में हाथ पर गुदे गुदना से उसकी […]

पटेढ़ी बेलसर: भगवानपुर थाना क्षेत्र के मांगनपुर गांव में वाया नदी से बुधवार की सुबह बरामद महिला के शव की पहचान बेलसर सहायक थाना के जारंग रामपुर गांव निवासी अजय कुमार झा की पत्नी खुशबू कुमारी में रूप में हुई है.

मृतका के मायके वालों ने सदर अस्पताल में हाथ पर गुदे गुदना से उसकी पहचान की. हालांकि मृतका के छह माह की पुत्री का अभी तक पता नहीं चल सका है. खुशबू के मायके वालों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी एवं बच्चे की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.
मालूम हो कि बीते सोमवार को दरभंगा जिला के कमतौल थाना क्षेत्र के कोढ़िया गांव निवासी चंदेश्वर झा ने दहेज के लिये अपनी पुत्री खुशबू कुमारी तथा छह माह की नतिनी की हत्या कर शव का दाह संस्कार कर देने का आरोप लगाते हुए बेलसर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आरोप है कि उसने अपनी पुत्री खुशबू कुमारी की शादी वर्ष 2017 में जारंग रामपुर गांव निवासी अजय कुमार झा से की थी. शादी के कुछ समय बाद ही दहेज में बाइक तथा सोने के चेन के लिये उसे प्रताड़ित किया जाने लगा.
दहेज की मांग पूरी नही होने पर ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में ओपी अध्यक्ष अजित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के मांगनपुर स्थित वाया नदी से बरामद शव की पहचान हो गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.
भगवानपुर में वाया नदी से मिला था शव : भगवानपुर. खुशबू का शव भगवानपुर थाने की पुलिस ने मांगनपुर गांव के समीप वाया नदी से बुधवार की सुबह बरामद की थी. भगवानपुर थानाध्यक्ष के अनुसार ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया था. उसकी शिनाख्त की काफी कोशिश की गयी थी लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें