31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिदुपुर में डेंगू से आधा दर्जन लोग पीड़ित, विभाग सुस्त

बिदुपुर : प्रखंड क्षेत्र में डेंगू का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है. लगभग आधा दर्जन लोग डेंगू से पीड़ित है. प्रकोप के बावजूद इलाके में स्वास्थ्य विभाग द्वारा सघन रूप से छिड़काव नही कराया जा रहा है. इससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है. मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के मजलिशपुर गांव के […]

बिदुपुर : प्रखंड क्षेत्र में डेंगू का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है. लगभग आधा दर्जन लोग डेंगू से पीड़ित है. प्रकोप के बावजूद इलाके में स्वास्थ्य विभाग द्वारा सघन रूप से छिड़काव नही कराया जा रहा है. इससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के मजलिशपुर गांव के रामईश्वर सिंह, सुशीला देवी, अनिकेत कुमार, सुधांशु कुमार निराला तथा दिलावरपुर पूर्बी गांव के बिट्टू कुमार से डेंगू से पीड़ित है. स्थानीय मुखिया दीप नारायण सिंह ने स्वास्थ्य विभाग को पत्र देकर छिड़काव कराने और पीड़ितों का इलाज कराने की मांग की है.
वहीं दिलावरपुर निवासी प्रोफेसर प्रमोद शर्मा के भतीजा आलोक कुमार के पुत्र को डेंगू हो गया है. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब तक छिड़काव नहीं कराया गया है. प्रखंड के मधुरापुर, बिदुपुर, मोहनपुर, मथुरा आदि जगहों पर पूर्व में भी डेंगू के मरीज पाये गये थे. लेकिन उसके बाद भी छिड़काव शुरू नहीं किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें