27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्चस्व को ले दो गुटों में मारपीट व रोड़ेबाजी

बिदुपुर : बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल गांव में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक बार फिर मंगलवार को दो गुटों में जम कर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई. मारपीट व रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गये. दो गुटों में हो रही मारपीट व रोड़ेबाजी की […]

बिदुपुर : बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल गांव में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर एक बार फिर मंगलवार को दो गुटों में जम कर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई. मारपीट व रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गये. दो गुटों में हो रही मारपीट व रोड़ेबाजी की वजह से हाजीपुर- महनार मुख्य मार्ग पर घंटों आवागमन ठप रहा.

घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस के अलावा औद्योगिक थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय, गंगाब्रिज थानाध्यक्ष राज कौशल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को समझा कर शांत कराया. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है.
दो पक्षों में लंबे समय से चल रहा विवाद
मालूम हो कि बीते शुक्रवार को माइल गांव के ही कंचन कुमार और राजू कुमार के बीच आपस में हुई कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी थी. इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की थी. एक पक्ष के राजू कुमार का आरोप है कि एक पक्ष की ओर से पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली, जबकि उसके साथ भेदभाव किया जा रहा है.
शुक्रवार को हुई मारपीट के बाद रविवार को भी दोनों पक्षों में जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई. इस घटना में कई लोग जख्मी हो गये थे. घटना को लेकर पुलिस ने गांव में कैंप भी किया. इसी रंजिश में मंगलवार की शाम एक बार फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई.
एक घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा इलाका : बीते 10 नवंबर की घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव कायम था. इसी बीच मंगलवार की शाम फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये.
मारपीट व रोड़ेबाजी की घटना में धर्मेंद्र कुमार, कंचन कुमार, अखिलेश पासवान सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. लगभग एक घंटे से अधिक समय तक माइल गांव के निकट हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग और माइल गंगा नदी मार्ग रणक्षेत्र में तब्दील रहा. चारों ओर ईंट के टुकड़े बिखरे हुए थे.
क्या कहती है पुलिस
पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में उलझ गये थे. प्राथमिकी दर्ज कर पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में कैंप कर रही है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.
अमरेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, बिदुपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें