27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गाली देने से मना करने पर तीन लोगों के साथ मारपीट

राघोपुर : जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पूर्वी में गाली देने से मना करने पर तीन लोगों के साथ मारपीट की गयी. इस मामले में जख्मी संतोष कुमार ने 12 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि पड़ोस के ही विजय चौधरी, विजेंद्र चौधरी लाठी-डंडा […]

राघोपुर : जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पूर्वी में गाली देने से मना करने पर तीन लोगों के साथ मारपीट की गयी. इस मामले में जख्मी संतोष कुमार ने 12 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि पड़ोस के ही विजय चौधरी, विजेंद्र चौधरी लाठी-डंडा व लोहे की रॉड लेकर घर पहुंचे और गाली- गलौज करने लगे. विरोध करने पर अमरजीत चौधरी, भुल्लू चौधरी, हरे राम चौधरी, सतीश चोधरी, अरविंद चौधरी, बच्चे चौधरी, रीता देवी, मुन्नी देवी ने घर पर हमला बोल दिया और मारपीट करने लगे.

विजय चौधरी ने लोहे के रॉड से वार कर उसके भाई जितेंद्र चौधरी को जख्मी कर दिया. जितेंद्र को बचाने गयी उसकी पत्नी से रीता देवी ने कान की बाली व चेन छीन ली. आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपितों ने संतोष से पांच हजार रुपये नकद, सोने की अंगूठी व गाड़ी की चाबी भी छीन ली.
मारपीट के बाद आरोपित जितेंद्र को खींच कर अपने घर ले गये. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जितेंद्र को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, राघोपुर फतेहपुर में भर्ती कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें