36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली में फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से 4.90 लाख की लूट

वैशाली : वैशाली थाना क्षेत्र के खरौना गेट वैशाली के समीप स्थित भारत फाइनेंशियल इनक्लूजन लिमिटेड बैंक के कार्यालय से आधा दर्जन अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर 4 लाख 90 हजार 261 रुपये लूट लिया. लूट के दौरान अपराधियों ने एक महिला ग्राहक के गले से चांदी की चेन छीनने का भी प्रयास […]

वैशाली : वैशाली थाना क्षेत्र के खरौना गेट वैशाली के समीप स्थित भारत फाइनेंशियल इनक्लूजन लिमिटेड बैंक के कार्यालय से आधा दर्जन अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर 4 लाख 90 हजार 261 रुपये लूट लिया.

लूट के दौरान अपराधियों ने एक महिला ग्राहक के गले से चांदी की चेन छीनने का भी प्रयास किया. लूट की घटना के बाद भागने के दौरान अपराधियों ने कर्मी का मोबाइल पटक कर फोड़ दिया तथा कार्यालय का गेट बाहर से बंद कर दिया. सभी अपराधियों ने हेलमेट से अपना चेहरा ढक रखा था. घटना गुरुवार की शाम 3 बजे की बतायी गयी है. घटना के वक्त बैंक में सिर्फ दो ही कर्मी मौजूद थे.
लूट की घटना की सूचना मिलते ही वैशाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम तीन बाइक से छह अपराधी बैंक पहुंचे. पांच अपराधी बैंक के अंदर घुसे और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. शाखा प्रबंधक मिथलेश कुमार ने बताया कि घटना के वक्त दो कर्मी ब्रांच में लेन देन कर रहे थे. शेष कर्मी फील्ड में थे.
बैंक में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. फाइनेंस कंपनी के कर्मी मंजय कुमार ने बताया कि घटना के वक्त वह एक अन्य कर्मी दुर्लव साह के साथ लेन-देन कर रहा था. इसी दौरान बैंक के अंदर घुसे पांच अपराधियों ने उन दोनों के ऊपर पिस्तौल तान दी और उन दोनों को सिस्टम रूम में ले जाकर बंद कर दिया. इसके बाद अपराधी 4 लाख 90 हजार 261 रुपये लूट कर भाग निकले.
भागने के दौरान अपराधियों ने मंजय के गले से सोने का लॉकेट व एक महिला ग्राहक के गले से चांदी का चेन छीनने का भी असफल प्रयास किया. अपराधियों ने लूटपाट की घटना के बाद अपराधियों ने कार्यालय के गेट को बाहर से बंद कर दिया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. लालगंज इंस्पेक्टर चितरंजन ठाकुर ने बताया कि लूट की घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें