Advertisement

vaishali

  • Sep 20 2019 5:55AM
Advertisement

बदमाशों ने व्यवसायी से तीन लाख लूटे

 हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के गुदरी रोड स्थित एक इलेक्ट्रिक दुकान के बाहर बुधवार की रात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. हालांकि जब तक लोग जुटते बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गये थे. 

 
घटना तब घटी तब इलेक्ट्रिक व्यवसायी आदेश कुमार दुकान बंद कर दुकान के एक कर्मी के साथ  स्कूटी से घर लौट रहा था. इधर घटना की सूचना मिलते नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी. 
 
 इस संबंध में इलेक्ट्रिक व्यवसायी आदेश कुमार ने नगर थाने में अज्ञात बाइक सवार पांच अपराधियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया. दिये गये बयान में आदेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात लगभग 10.45 दुकान बंद कर दुकान का दिन भर की  बिक्री तीन लाख रुपये एक बैग में रख कर दुकान के एक कर्मी पंकज कुमार के साथ स्कूटी से घर जाने के लिए जैसे ही निकाला था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने स्कूटी को ओवरटेक कर रोक दिया.
 
  जब तक इलेक्ट्रिक व्यवसायी कुछ समझ पाता एक ने व्यवसायी पर  पिस्टल तान दिया और स्कूटी पर रखे रूपये से भरा बैग लेकर हवा में पिस्टल लहराते हुए बाइक सवार अपराधी गांधी चौक की ओर भाग निकले.
 
सीसीटीवी में लूट की पूरी घटना कैद
गुदरी रोड स्थित एक इलेक्ट्रिक दुकान के व्यवसायी से पिस्टल के बल पर लूट की घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर इलेक्ट्रिक व्यवसायी से पूछताछ के बाद मामले की छानबीन में जुट गयी.
 
 छानबीन के दौरान घटना स्थल के आसपास के दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया. जहां एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में लूट की पूरी घटना कैद हो गयी थी. सीसीटीवी फुटेज से मिले अहम सुराग के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement