Advertisement

vaishali

  • Sep 20 2019 5:54AM
Advertisement

ससुराल गये मजदूर की पानी में डूबने से मौत

 हाजीपुर :  गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया गांव में गुरूवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब लोगों ने एक मजदूर को बाढ़ के पानी में डूबते देख. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उसे पानी से निकाल कर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया.

 
  मृतक पंचानंद भगत बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनापुर गांव निवासी सत्यनारायण का पुत्र था. इधर मृतक के घर पर मौत ही खबर मिलते ही घर पर कोहराम मच गया. आनन-फानन में मृतक के ससुराल वाले व घर वाले सदर अस्पताल पहुंचे. 
 
सदर अस्पताल में पंचानंद का शव पड़ा देख  मृतक के घर वाले व ससुराल वालों का  रो-रोक बुरा हाल था. इधर घटना की सूचना मिलते ही गंगाब्रिज थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन की. जहां बाद में सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि पंचानंद की हत्या की गयी है. 
 
उसके सास, ससुर, पत्नी व ससुराल के अन्य लोगों ने मिल कर  पंचानंद की हत्या की है. हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए उसे बाढ़ के पानी में फेंक कर फरार हो गये . इस संबंध में मृतक के भाई ने गंगाब्रिज थाने में सास, ससुर, पत्नी व अन्य दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए एक मामला दर्ज कराया है. 
 
क्या कहते हैं अधिकारी 
गंगाब्रिज थानाध्यक्ष से इस संबंध में पूछे जाने पर बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली थी तेरसिया गांव में आयी बाढ़ के पानी में एक युवक  डूब गया है . युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पानी से बाहर निकाला कर  इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया . वहीं दूसरी ओर  मृतक के घर वाले ससुराल वालों पर ही हत्या कर आरोप लगा रहे है. पुलिस घटना के हर एक बिंदुओं पर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. 
राज कौशल, गंगाब्रिज थानाध्यक्ष 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement