26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनएच पर लूटपाट करने वाले गिरोह के नौ धराये

हाजीपुर : एनएच पर पिस्टल के बल पर लूटपाट करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के नौ सदस्यों को धर दबोचा. इनके पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, नौ कारतूस आदि बरामद किया गया. पकड़े गये अपराधियों में राजमंगल कुमार लालगंज थाना क्षेत्र के पोझिया गांव, अमोद सहनी भगवानपुर […]

हाजीपुर : एनएच पर पिस्टल के बल पर लूटपाट करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के नौ सदस्यों को धर दबोचा. इनके पास से एक पिस्टल, दो देशी कट्टा, नौ कारतूस आदि बरामद किया गया.

पकड़े गये अपराधियों में राजमंगल कुमार लालगंज थाना क्षेत्र के पोझिया गांव, अमोद सहनी भगवानपुर थाना क्षेत्र के बान्थु, आकाश कुमार लालगंज थाना क्षेत्र के रेपुरा, कुणाल कुमार छपरा जिला सोनपुर थाना क्षेत्र का, नितिश कुमार, मोहनीश कुमार दोनों राजापाकर थाना क्षेत्र का है, शिशुपाल गांधी ,सुजीत कुमार और सन्नी कुमार तीनों बिदुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.
नगर थाना में बुधवार को प्रेसवार्ता के दौरान डीएसपी राघव दयाल ने बताया की जिले में पिछले कुछ महीनों से एनएच पर लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गयी थी. आपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने के लिए एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था.
टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान मंगलवार की देर शाम भगवानपुर थाना क्षेत्र के चितरापुल के समीप एक बाइक पर सवार दो लोग अपराध की योजना बना रहे थे. इसी दौरान गश्ती के दौरान पुलिस की गाड़ी देख बाइक सवार दो अपराधी भागने लगे.
भाग रहे बाइक सवार पर शक होते ही पुलिस ने उनका पीछा कर बाइक सवार दोनों बदमाशों को धर दबोचा. तलाशी के दौरान इनके पास से एक देशी कट्टा और तीन कारतूस की गोली बरामद किया गया. दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाकर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बीते चार सितंबर को वैशाली थाना क्षेत्र स्थित वैशाली भारत गैस एजेंसी में लूटपाट सहित एनएच पर कई लूटपाट में अन्य घटनओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.
पकड़े गये दोनों अपराधियों के निशानदेही पर उसके एक अन्य साथी आकाश कुमार को लूटी गयी एक बाइक के साथ उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं दूसरी ओर बिदुपुर थाना क्षेत्र के समीप से पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को धर दबोचा. तलाशी के दौरान इनके पास से एक पिस्टल और कारतूस की गोली भी बरामद किया गया.
दोनों को गिरफ्तार कर थाने लाकर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बीते छह सितंबर को नगर थाना क्षेत्र के गुदरी रोड स्थित एक आटा व्यवसायी को गोली मारकर लूटपाट और उसकी दिन गंगाब्रिज थान क्षेत्र के हिलालपुर गांव स्थित एक पेट्रोल पंप पर हुई लूटपाट की घटना सहित एनएच पर अन्य कई लूटपाट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें