29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंदाहा में ग्राहक सेवा केंद्र कर्मी से 55 हजार की लूट, सड़क जाम

हाजीपुर/जंदाहा/सहदेई बुजुर्ग : जंदाहा-हाजीपुर 322 पर जंदाहा थाना क्षेत्र के कजरी खुर्द पुल के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी से हथियार के बल पर 55 हजार रुपये, लैपटॉप व अन्य कागजात लूट लिया. यह घटना तब घटी जब बाजितपुर मधौल निवासी ऋषि कुमार अंधराबड़ चौक […]

हाजीपुर/जंदाहा/सहदेई बुजुर्ग : जंदाहा-हाजीपुर 322 पर जंदाहा थाना क्षेत्र के कजरी खुर्द पुल के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी से हथियार के बल पर 55 हजार रुपये, लैपटॉप व अन्य कागजात लूट लिया. यह घटना तब घटी जब बाजितपुर मधौल निवासी ऋषि कुमार अंधराबड़ चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहा था.

लूट की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-जंदाहा मार्ग को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची सहदेई ओपी की पुलिस ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. लूट की घटना की सूचना पर जंदाहा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
मिली जानकारी के अनुसार जंदाहा थाना के बाजितपुर मधौल गांव निवासी ऋषि कुमार गुरुवार की सुबह दस बजे के करीब अंधराबड़ चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा सीएसपी केंद्र पर जाने के लिए बाइक से निकला था. जैसे ही वह जंदाहा-हाजीपुर एनएच 322 के कजरी खुर्द पुल के समीप पहुंचा कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी बाइक को रोक लिया.
बाइक रुकते ही एक अपराधी ने पिस्तौल के बट से उसके हेलमेट पर वार कर दिया तथा 55 हजार रुपये नकद, लैपटॉप, एटीएम कार्ड व अन्य कागजात लूट कर अंधराबड़ चौक की ओर भाग निकले. दोनों बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था. इस घटना की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये और लूट की घटना के विरोध में एनएच को जाम कर दिया.
पीड़ित कर्मी व ग्रामीणों का आरोप था कि पीड़ित ने जब जंदाहा थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी गयी तो उधर से अपशब्द का इस्तेमाल किया गया. सड़क जाम की सूचना पर सहदेई ओपी अध्यक्ष एजाज आलम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. थोड़ी देर बाद जंदाहा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी.
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. इस दौरान लगभग दो घंटे तक इस मार्ग पर आवागमन बाधित रहा. इस संबंध में जंदाहा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि कर्मी ने लूट की घटना के संबंध में आवेदन दिया है. फोन कर उसे थाना बुलाया जा रहा है, लेकिन वह नहीं आना चाहता है. इस वजह से मामला थोड़ा संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें