Advertisement

vaishali

  • Sep 12 2019 6:26AM
Advertisement

वैशाली : बैंककर्मी को गोली मार चार लाख व बाइक लूटी

वैशाली : बैंककर्मी को गोली मार चार लाख व बाइक लूटी
बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
हाजीपुर/राजापाकर (वैशाली) : सदर थाने के हरिहरपुर के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक्सिस बैंक के लोन रिकवरी कर्मचारी को गोली मारकर चार लाख रुपयों से भरा बैग व उसकी बाइक लूट ली. 
 
घायल बैंक कर्मी राजापाकर थाने के जहिगरा निवासी सुनील कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, यहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जख्मी बैंककर्मी के भाई अनिल कुमार ने बताया कि सुनील वैशाली जिले में एक्सिस बैंक के लोन की रिकवरी का कार्य करता है. वह बुधवार को भी लोन की रिकवरी कर हाजीपुर से महुआ की ओर जा रहा था. इसी दौरान हरिहरपुर चौक के मसीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया. 
 
बाइक रुकते ही अपराधी उससे रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी. गोली सुनील के पेट में लगी और वह जख्मी होकर गिर पड़ा. इसके बाद अपराधी रुपयों से भरा बैग व उसकी बाइक लेकर भाग निकले.
 
जमुई में सीएसपी संचालक से 10 लाख रुपये लूटे
 
सोनो (जमुई) : एनएच 333 सोनो-झाझा मुख्य मार्ग के पंचपहाड़ी के पास बुधवार की  देर शाम 7:30 बजे लुटेरों ने बाइक सवार एसबीआइ मिनी ब्रांच के  संचालक से 10 लाख रुपये लूट लिये. तीन की संख्या में लुटेरे एक ही बाइक पर  सवार थे. लूट का शिकार सोनो के औरैया निवासी ओमप्रकाश एसबीआइ का मिनी ब्रांच चलाते हैं. 
 
उन्होंने बताया कि झाझा  एसबीआइ से उन्होंने  60 हजार व आठ लाख 70 हजार की निकासी  की थी. इसके अलावे उसके पास पहले से भी कुछ राशि थी. लगभग 10 लाख रुपये को  वह बैग में रखकर झाझा से सोनो के लिए रवाना हुए थे. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement