Advertisement

vaishali

  • Jul 17 2019 3:12AM
Advertisement

नून नदी में डूबने से छात्र की मौत, मातम

 पातेपुर :  थाना क्षेत्र के देदुआ निवासी असर्फी दास के इकलौते पुत्र 14 वर्षीय किशोर रौशन कुमार की नून नदी में डूबने की मौत हो गयी. मृतक भाजपा जिला महामंत्री व पातेपुर सदस्यता प्रभारी शिवचंद्र राम का भतीजा था. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कृष्णदेव खतैत्त ने सीओ चंद्रशेखर सिंह को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. मृतक रौशन देदुआ उत्क्रमित मध्य विद्यालय के आठ वर्ग का छात्र था. 

 
विद्यालय से निकलने के बाद अपने चार पांच साथियों के साथ नून नदी में बाढ़ का पानी देखने गया था. वह ज्योंही नदी किनारे पानी के बहाव को देख रहा था कि उसकी पैर फिसल गया और नदी में डूबने लगा. कुछ साथियों ने हल्ला करते हुए इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन नदी घाट पर पहुंच स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे नदी से निकाला गया. 
 
तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी. स्थानीय मुखिया अरुण साह ने थानाध्यक्ष  एवं सीओ को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक रौशन कुमार आठवीं कक्षा का छात्र था वह असर्फी दास एक बेटा एक बेटी में एक लौटा संतान था. घर का इकलौता चिराग बुझने से न केवल परिजनों में गम है बल्कि पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement