26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंदाहा में गड्ढे में डूबने से युवक की मौत

हाजीपुर/अरनिया/जंदाहा : जंदाहा थाना क्षेत्र की हजरत जंदाहा पंचायत के चकदीवान गांव के चंवर में जेसीबी से खोदे गये गड्ढे में डूबने से मोहम्मद लइक के 19 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इम्तियाज की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम से इन्कार कर दिया. इस घटना […]

हाजीपुर/अरनिया/जंदाहा : जंदाहा थाना क्षेत्र की हजरत जंदाहा पंचायत के चकदीवान गांव के चंवर में जेसीबी से खोदे गये गड्ढे में डूबने से मोहम्मद लइक के 19 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इम्तियाज की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम से इन्कार कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद इम्तियाज एवं मोहम्मद सैआलम चकदीवान गांव के चंवर में जेसीबी से खोदे गये गड्ढे के निकट से मिट्टी लाने गये थे.

मिट्टी लेने के क्रम में इम्तियाज का पैर फिसल गया और वह पानी भरे गड्ढे में गिर कर डूबने लगा. उसके साथ रहा मोहम्मद सैआलम बोलने में असमर्थ रहने की वजह से दौड़ कर गांव पहुंचा और इसकी जानकारी लोगों को इशारे से दी. इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिजन वहां पहुंचे और पानी से भरे गड्ढे में उसकी खोज करने लगे.
ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से भरे गड्ढे से बाहर निकाला, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. गड्ढे में युवक के डूबने की सूचना पर जंदाहा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने इन्कार कर दिया. इसके बाद पुलिस वापस लौट गयी. मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें